एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे ईशान खट्टर, कर रहे हैं तैयारी
एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे ईशान खट्टर, कर रहे हैं तैयारी
Share:

अभिनेता ईशान खट्टर इन दिनों अपनी नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं. वैसे हाल ही में मिली जानकारी के तहत उनको आगामी एक्शन फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाने वाले हैं. जी दरअसल बताया जा रहा है इस फिल्म का नाम 'पिप्पा' है और इसे 'एयरलिफ्ट' के निर्माता राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित किया जाने वाला है.

यह फिल्म टैंक युद्ध पर बनाई जा रही है. इस फिल्म में काम करने के लिए ईशान उत्साहित है. हाल ही में उन्होंने कहा, 'मैं इस तरह की अहमियत रखने वाली और महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं. जोश से भरे टैंक कमांडर कैप्टन बलराम मेहता की भूमिका निभाना सम्मान की बात है. मुझे 'पिप्पा' के रोमांचक अनुभव की प्रतीक्षा है.' इसके अलावा उन्होंने और भी बातें की. वैसे हम आपको बता दें कि यह फिल्म 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता पर आधारित है. उन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी. इस फिल्म की कहानी उनकी कहानी को दिखाने वाली है.

जी दरअसल इस फिल्म की कहानी उन्ही की पुस्तक, 'द बनिर्ंग चैफिस' पर आधारित है. 'पिप्पा' रविन्द्र रंधावा, तन्मय मोहन और राजा कृष्ण मेनन द्वारा सह-लिखित है और इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वैसे यह फिल्म अभी शूट के लिए जारी है और अगले साल के अंत में रिलीज हो सकती है.

आज रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिये लिस्ट

असम-बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए हीरो बने अक्षय, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

सुशांत को न्याय दिलाने की मुहीम में शामिल हुए वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -