असम-बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए हीरो बने अक्षय, दिया इतने करोड़ का डोनेशन
असम-बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए हीरो बने अक्षय, दिया इतने करोड़ का डोनेशन
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि भारत के कई राज्यों में बाढ़ की समस्या आ चुकी है. कई ऐसे राज्य है जो जलमग्न हो चुके हैं. इन्ही में शामिल है बिहार और असम का नाम. इस क्रम में बीते मंगलवार को असम में बाढ़ की समस्या कुछ हद तक ठीक हो गई है लेकिन बिहार में अभी भी हालत खराब है. यहाँ कई नदियों में पानी डेंजर जोन से ऊपर निकल चुका है. अब लोग लगातार यहाँ के लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस लिस्ट में कई सेलेब्स भी शामिल है.

अब हाल ही में इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है अक्षय कुमार का. जी दरअसल अक्षय कुमार ने असम और बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद की है. वहीं उनसे पहले बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मदद का हाथ बढ़ाया था. जी दरअसल अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो इससे पहले मार्च के महीने में उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिए थे और लोगों का दिल जीत लिया था. अब उन्होंने एक बार फिर डोनेशन किया है. उन्होंने असम और बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए एक करोड़ का डोनेशन दिया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने बिहार और असम के मुख्यमंत्री से बात कर दान दिया.

वहीं हाल ही में दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री ने उनका आभार और शुक्रिया अदा किया. वैसे उनसे पहले प्रियंका ने इस विषय पर चिंता जताई थी. उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था कि, 'असम के लिए प्रार्थना कीजिए. उन्हें हमारे समर्थन की जरूरत है.' उन्होंने कहा था, ''भारत में मॉनसून ने देश के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई है. बिहार राज्य जहां मैं पैदा हुई थी वहां लगातार बारिश के चलते बाढ़ आ गई है. असम की तरह यहां भी लोग प्रभावित हो गए हैं और कई लोग विस्थापित हो गए हैं. वे लोग भारी तबाही से जूझ रहे हैं, उन्हें हर संभव मदद की जरूरत है, जो हम कर सकते हैं. निक और मैंने पहले ही कुछ संगठनों को दान दे दिया है, जिनकी टीम राज्य में सक्रिय है और हर संभव मदद के लिए आगे है. अब आपकी बारी है.''

वायरल हो रही है सुशांत और दिशा की व्हाट्सऐप चैट, पढ़कर होगी हैरानी

सुशांत के लिए 15 अगस्त को होगी ग्लोबल प्रेयर, बहन ने की लोगों से यह अपील

सिद्धांत चतुर्वेदी को याद आए सुशांत, शेयर किया पुराना वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -