'मेरे आने से पहले क्यों किया स्कूल का उद्घाटन', सरेआम इस नेता ने पकड़ा सरकारी अधिकारी का कॉलर
'मेरे आने से पहले क्यों किया स्कूल का उद्घाटन', सरेआम इस नेता ने पकड़ा सरकारी अधिकारी का कॉलर
Share:

हैदराबाद: इन दिनों तेलंगाना के गडवाल से TRS के MLA कृष्ण मोहन रेड्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे  एक सरकारी अफसर एवं गुरुकल विद्यालय के प्रधानाचार्य वेंगल रेड्डी का गिरेबान पकड़े नजर आ रहे हैं। दरअसल कृष्ण मोहन रेड्डी अपनी अनुपस्थिति में एक स्कूल की इमारत का उद्घाटन होने से भड़के हुए थे। TRS विधायक नाराज थे क्योंकि उन्हें समारोह में देर से आमंत्रित किया गया था तथा समारोह उनके पहुंचने से पहले आरम्भ हो गया था। घटना मंगलवार की जोगुलम्बा गडवाल की है।

वही तेलंगाना प्रदेश बीजेपी के आधिकारिक प्रवक्ता एन वी सुभाष ने लोगों के सामने एक सरकारी कर्मचारी का अपमान करने को लेकर गडवाल MLA के बर्ताव की निंदा की। गडवाल के विधायक कृष्णा एम रेड्डी को उनकी अनुपस्थिति में विद्यालय के उद्घाटन के सिलसिले में एक सरकारी कर्मचारी की कॉलर पकड़ते तथा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते देखा गया। उन्होंने कहा कि विधायक के लेट होने के चलते उनकी अनुपस्थिति में, जिला परिषद अध्यक्ष ने विद्यालय का उद्घाटन किया था।  

सुभाष ने कहा कि सत्ता पक्ष के विधायक का कृत्य सरकारी कर्मचारियों का अपमान है। विधायक कृष्णा एम रेड्डी लोगों के लिए मिसाल बनने की जगह दूसरों की गलती से इतने नाराज हुए कि वह स्वयं कार्यक्रम में देरी से पहुंचे तथा फिर सरकारी अफसर का ही कॉलर पकड़ लिया। यह सत्तारूढ़ पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधियों, मुख्यमंत्री केसीआर समेत नेताओं के अहंकार को दर्शाता है जो हमेशा मानते हैं कि चूंकि वे सत्ता में हैं इसलिए वे इस प्रदेश में कुछ भी कर सकते हैं। उनके भीतर लोगों एवं लोक सेवकों समेत किसी के प्रति कोई सम्मान नहीं है। सुभाष ने कहा कि आने वाले दिनों में समय निश्चित तौर पर इन नेताओं को सबक सिखाएगा।

'हिमंता बिस्वा को शर्म आनी चाहिए', सद्दाम हुसैन वाले बयान पर भड़के दिग्विजय सिंह

FIFA वर्ल्ड कप सेरेमनी में भगोड़ा ज़ाकिर नायक? कतर ने बताया सच

कोहनी और घुटने के बल रेंगते हुए नजर आए कांग्रेस नेता, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -