पत्नी को अभद्र मैसेज भेजने वाले व्यक्ति पर भड़के साउथ एक्टर शिवा

पत्नी को अभद्र मैसेज भेजने वाले व्यक्ति पर भड़के साउथ एक्टर शिवा

इन दिनों तो सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात है. लेकिन अब बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ स्टार्स भी ट्रोलिंग का शिकार हो रहे है. आमतौर पर स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी फोटो या कमेंट को लेकर ट्रोल होते है लेकिन इस बार ये अभिनेत्री कुछ अलग तरह से ट्रोलिंग का शिकार हुई है. हालाँकि उनके पति और बिग बॉस तेलुगु विनर और प्रोड्यूसर शिवा बालाजी ने पुु‌लिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. शिवा ने आरोप लगाया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने ईमेल के जरिये उनकी पत्नी मधुमिता पर अभद्र टिप्पड़िया की है. और इस बारे में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

दरअसल किसी व्यक्ति ने मधुमिता की पर्सनल जीमेल आईडी पर उनके और उनके परिवार वालो के लिए भद्दी-भद्दी बाते कही थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में उस अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. बता दे एक्टर शिवा बिग बॉस तेलुगु के पहले सीजन के विजेता है. साइबराबाद अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया है कि शिवा ने उनकी पत्नी को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अभद्र टिप्पड़िया करने के खिलाफ उन्होंने FIR दर्ज करवाई है. अब देखना तो है ये है कि साइबर सेल इस अज्ञात पुरुष का पता लगा पाता है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मामी और बूसान जैसे फिल्म फेस्टिवल में चल रहा है Movie 'ओमेर्टा' का जादू

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

 

?