मामी और बूसान जैसे फिल्म फेस्टिवल में चल रहा है Movie 'ओमेर्टा' का जादू

मामी और बूसान जैसे फिल्म फेस्टिवल में चल रहा है Movie 'ओमेर्टा' का जादू

फिल्म निर्माता हंसल मेहता फिल्म निर्देशन में अपने अलग अंदाज़ के लिये जाने जाते है, जवलन्त मुद्धे पर सारगर्भित और मार्मिक फिल्म जो देखने वाले के दिल को छू जाये ऐसी फिल्म बनाना उनकी खूबी है. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए आने वाली फिल्म "ओर्मेटा" के लिये भी दर्शक अभी से आशान्वित है. आपको बता दे की साल 2017-18 की ये फिल्म बहुत ही ज्यादा उत्तेजक फिल्म मानी जा रही है. राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म का विषय भी ऐसा है जो अब तक इंटरनेशनल फिल्मों में ही ज्यादातर आज़माया गया है. फिल्म की रिलीज डेट अभी आई नहीं है.

अभी मामी और बूसान जैसे फिल्म फेस्टिवल्स में इसे दिखाया जा रहा है. अभिनेता राज कुमार राव फिल्मकार हंसल मेहता की आगामी फिल्म 'ओमेर्टा' में वास्तविक किरदार निभाते नजर आएंगे. 'काय पो छे!' के अभिनेता कथित तौर पर आगामी फिल्म में खूंखार आतंकवादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

राज कुमार के साथ हंसल मेहता ‘डॉ श्रीनिवास रामचंद्र सीरस’ के वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म 'अलीगढ़' में काम कर चुके हैं. वहीं पूर्व में इस फिल्म के कुछ फोटोज भी हमे नजर आ चुके है. जी हां अभिनेता राजकुमार राव ने पूर्व में ट्विटर पर 'ओमेर्टा' की पहली झलकी साझा की.  ये फिल्म आतंकवाद और आतंकवादी के पैदा होने की प्रक्रिया पर खास ध्यान देगी, न कि टेरेरिज़्म के स्टीरियोटाइप्स पर. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"