इरफ़ान को याद कर संजय मिश्रा ने किया मार्मिक ट्वीट
इरफ़ान को याद कर संजय मिश्रा ने किया मार्मिक ट्वीट
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले अभिनेता इरफान खान का बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया, वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. वहीं उनके परिवार में पत्नी सुतपा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. आप सभी को बता दें कि इरफान को बुधवार को अपराह्न करीब तीन बजे वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्देखाक किया गया.

 

वहीं इस मौके पर परिवार के सदस्यों के अलावा निर्देशक तिगमांशु धुलिया और विशाल भारद्वाज जैसे निर्देशक दोस्त भी मौजूद थे. ऐसे में इस खबर के आने के बाद पूरा का पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया था. वहीं अब एक्टर संजय मिश्रा भी उन्हें याद कर भावुक हो उठे. जी हाँ, हाल ही में संजय मिश्रा ने ट्वीट किया: "मैं दूर से उस अस्पताल को देख रहा हूं, जिसमें कल तक तुम थे, इतनी सारी खिड़कियां हैं, पता नहीं कौनसी खिड़की से तुम निकल गए. इस सफर में बहुत कुछ दिया तुमने, आगे सफर में भी बहुत कुछ पाने की उम्मीद हैं तुमसे , फिर मिलेंगे @irrfank bhai."

संजय मिश्रा ने यह ट्वीट गुरुवार को किया था और उनके ट्वीट से पता चलता है कि वो इरफान खान के कितने करीब थे. इरफ़ान और संजय बेहतरीन दोस्त थे. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इसी के साथ इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. आप जानते ही होंगे एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी और उनके निधन से कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म रिलीज हुई थी.

फिर से लॉकडाउन बढ़ने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई रणनीति नहीं है'

शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -