संजय दत्त के घर साढ़े ग्यारह बजे पहुंची पुलिस
संजय दत्त के घर साढ़े ग्यारह बजे पहुंची पुलिस
Share:

संजय दत्त और पुलिस और पुलिस का जबरदस्त कनेक्शन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस हमेशा उनके पीछे पड़ी रहती है। वैसे, भी संजु बाबा कुछ महीनों पहले ही जेल की सलाखों से छुटकर आए हैं। एक बार फिर पुलिस संजय दत्त के घर पहुंची। 

जी हां, यह एक सही खबर है। दरअसल, हुआ यूं कि संजय दत्त ने अपने  घर पर एक शानदार पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार पहुंचे थे। जब रात करीब 11.30 बजे तेज आवाज में म्यूजिक बजने लगा आस पास के रहवासियों ने पुलिस बुला ली। 

खबरों के मुताबिक, संजय के पड़ोसी और अपार्टमेंट के चेयरमैन अमितव शुक्ला ने पुलिस से संजय दत्त की कंप्लेंट कर दी। अमितव के मुताबिक, सबसे पहले उन्होंने तेज म्यूजिक की शिकायत कंट्रोल रूम में फोन करके की। उस दौरान किसी महिला कर्मचारी ने उनकी रिपोर्ट दर्ज की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अमितव ने एक बार फिर शिकायत की लेकिन उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

आखिरकार अमितव सीधा खार पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां जाकर संजय की शिकायत की। इसके बाद पुलिस संजय के घर पहुंची और म्यूजिक कम कराया। साथ ही दोबारा ऐसा ना करने की वॉरनिंग भी दी।

संजय के पड़ोसियों का कहना है कि लेट नाइट पार्टी के कारण वे पिछले 20 दिनों से परेशान है। मालूम हो कि संजय दत्त की लेट नाइट पार्टी से उनके पड़ोसी हमेशा परेशान रहते है। वे उनकी शिकायत कई बार कर चुके हैं। 

प्रिया 'मुन्ना' के लिए है टेंशन फ्री.....

PAK क्रिकेटर रमीज राजा की फिल्म में नजर आएँगे संजय दत्त, कैटरीना व माहिरा....

रमीज राजा संजय दत्त को लेकर बनाएंगे फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -