PAK क्रिकेटर रमीज राजा की फिल्म में नजर आएँगे संजय दत्त, कैटरीना व माहिरा....
PAK क्रिकेटर रमीज राजा की फिल्म में नजर आएँगे संजय दत्त, कैटरीना व माहिरा....
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड में सफलतम फिल्मो का एक दौर सा चलने लगा है ठीक उसी प्रकार से भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के भी कलाकार भारत में आकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे है. यह तो रही कलाकारों की बात, अब आप पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार रहे रमीज राजा के बारे में तो जानते ही होंगे जो की जल्द ही अपनी एक फिल्म को लेकर आने वाले है.

जी हाँ, पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और ओपनर रमीज राजा भी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कूद गए है व उन्होंने अपनी फिल्म के लिए भारतीय कलाकारों का भी चयन कर लिया है. सुनने में आया है की रमीज राजा ने अपनी फिल्‍म में मेल लीड के लिए उन्‍होंने बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्त को भी पसन्द कर लिया है. व उन्होंने अभिनेत्री के लिए अपनी पहली पसन्द भी अभी तक किसी को नही बताई है. रमीज की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से आतंकवाद को खत्‍म करने पर केंद्रित रहेगी.

फिल्म से रमीज को बहुत ही आशा है. रमीज की इस फिल्म के बारे में हमे यह भी पता चला है वह जो फिल्म को लेकर आने वाले है वह एक प्रकार से एक्शन के साथ ही साथ सस्पेंस से भी भरपूर होगी. फिल्म के लिए अभिनेत्रियों में रमीज की पहली पसन्द बनी है. उन्‍होंने कहा कि माहिरा खान और कैटरीना कैफ जैसी एक्‍ट्रेस में काफी प्रतिभा व हो सकता है की में अपनी फिल्म में इन्हें ले लू.   

इस तरह की खबर के लिए नीचे क्लिक करे...

‘रईस’ के चलते शाहरुख व पत्नी गौरी समेत 7 के खिलाफ केस दर्ज....

'रईस' के लिए ख़ुश है राकेश रोशन

शाहरुख खान की 'रईस' हुई ऑनलाइन लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -