सैल्यूट फिल्म का नया  पोस्टर,दुलकीर सलमान  दिखे पुलिस इंस्पेक्टर के अवतार में
सैल्यूट फिल्म का नया पोस्टर,दुलकीर सलमान दिखे पुलिस इंस्पेक्टर के अवतार में
Share:

 अपनी आने वाली फिल्म सैल्यूट का एक नया पोस्टर साझा किया है। उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की एक झलक के जवाब में लिखा। अरविंद करुणाकरण का एक लक्ष्य !! सैल्यूट दुनिया भर के सिनेमाघरों में 14 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। पोस्टर पर उन्हें एक मिशन पर एक तनावग्रस्त अधिकारी के रूप में दिखाया गया है। जैसे ही अभिनेता मशाल के साथ एक दस्तावेज़ की जांच करता है, वह मनोरंजक प्रतीत होता है।

एक्शन थ्रिलर सैल्यूट का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया था, और फिल्म को खुद दलकर सलमान ने अपने फिल्म स्टूडियो वेफेयरर फिल्म्स के माध्यम से वित्त पोषित किया था। परियोजना के छायाकार असलम के. पुरैयिल हैं, जबकि जेक बिजॉय ने फिल्म का पार्श्व संगीत तैयार किया है।

 सलमान ने हाल ही में मास्टर बृंदा द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म हे सिनामिका का फर्स्ट लुक साझा किया। काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी रोमांटिक कॉमेडी में महिला भूमिका निभाएंगी। जियो स्टूडियोज और ग्लोबल वन स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित फिल्म हे सिनामिका, 25 फरवरी, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म सलमान और हैदरी द्वारा चित्रित एक जोड़े का अनुसरण करती है, जिनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं और दिखाते हैं कि कैसे महिला के पास घर पर रहने का पर्याप्त समय है और उसने तलाक लेने का फैसला किया है।

काबुल व्यापार केंद्रों, दुकानों पर लगे होर्डिंग से महिलाओं की सभी तस्वीरें हटाएगा

कोविड -19: दक्षिण कोरिया में 7,456 और मामले सामने आए

इंटेल अवैतनिक कर्मचारियों को अवैतनिक अवकाश पर रखेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -