रणबीर कपूर की बहन ने की चोरी!!
रणबीर कपूर की बहन ने की चोरी!!
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बहन के कारण सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. दरअसल रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर पर हाल ही में चोरी का आरोप लगा है. जी हाँ... कुछ दिन पहले ही रिद्धिमा ने अपनी ज्वेलरी का नया फेस्टिव कलेक्शन लॉन्च किया था. इस रेंज में मोती और डायमंड के ईयर रिंग्स का कलेक्शन भी शामिल था. इस कलेक्शन में बाकी सब तो ठीक रहा लेकिन एक खास ईयर रिंग की वजह से रिद्धिमा पर डिजाइन चोरी करने का आरोप लग गया.

सूत्रों की माने तो रिद्धिमा पर ये आरोप 'डाइट सब्या' नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लगाए गए हैं. डाइट सब्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर करते हुए रिद्धिमा पर ये आरोप लगाए हैं. डाइट सब्या का ये दावा है कि असल में ये डिजाइन 'कोकीची मिकीमोटो' का है और रिद्धिमा ने ना केवल ये डिजाइन चुराया बल्कि तस्वीर भी मिकीमोटो की वेबसाइट से उठाई है. डाइट सब्या द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में ईयर रिंग दिख रहे हैं.

इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में रिद्धिमा की पोस्ट नजर आ रही है. इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने साथ में कैप्शन में लिखा है की, 'कोकीची मिकीमोटो दुनिया में 'पर्ल किंग' के नाम से जाने जाते हैं. साल 1916 से काम कर रही ये ब्रांड इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क है. शायद इसलिए 'जूलरी डिजाइनर ऑफ द ईयर' रिद्धिमा कपूर इस डिजाइन को अपनी ब्रांड नेम के साथ बेचने से खुद को रोक नहीं पाईं.' आपको बता दें डाइट सब्या की इस पोस्ट के बाद कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने रिद्धिमा का मजाक उड़ाया और रिद्धिमा के डिजाइन्स को फर्जी और नकल बताया. अब तक इस बारे में रिद्धिमा का कोई बयान नहीं आया है. हालाँकि इसके बाद रिद्धिमा ने एक पोस्ट के जरिए माफ़ी मांग ली थी.

82 की उम्र में खेतो में काम करने को मजबूर हुआ ये दिग्गज अभिनेता

इतनी ज्यादा पतली हो गई सोनाक्षी, फोटोशूट में दिखा सेक्सी अंदाज़

2.0 Video : बाइक पर खतरनाक स्टंट करती हुईं नजर आई ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -