82 की उम्र में खेतो में काम करने को मजबूर हुआ ये दिग्गज अभिनेता
82 की उम्र में खेतो में काम करने को मजबूर हुआ ये दिग्गज अभिनेता
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के 'एक्शन हीरो' के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भले ही 82 साल के हो चुके हैं लेकिन आज भी वो सुपरफिट है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में साफ तौर से देखने को मिल रहा है. काफी समय बाद धर्मेंद्र का ऐसा जबरदस्त वीडियो सामने आया है. भले ही धर्मेंद्र पंजाब और उसके खेतों को छोड़ आए हों लेकिन वहां की माटी खुशबु और धरती से आज भी उनका प्यार कम नहीं हुआ है.

इस उम्र में भी धर्मेंद्र इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और वो हर थोड़े दिन में कोई ना कोई वीडियो या फोटो शेयर करते ही रहते हैं. इनमे से ज्यादातर वीडियो धर्मेंद्र के फार्म हाउस के होते हैं. कभी वो मुर्गों से खेलते नजर आते हैं तो कभी गायों को चारा खिलाते दिखते हैं. लेकिन इस बार धर्मेंद्र का अलग ही अंदाज़ देखने को मिला है. अब धर्मेंद्र का एक वीडियो आया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि जल्द ही इस जमीन पर वे अपने मवेशियों के लिए चारा उगाएंगे. जी हाँ... हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

दरअसल इन दिनों धर्मेंद्र अपने खेतों की खुदवाई करवा रहे हैं. इसके साथ ही वे ये बता रहे हैं कि यहां ट्रैक्टर चलवाएंगे और मवेशियों के लिए चारा उगाएंगे. धर्मेंद्र कहते हैं कि- 'कोशिश करता हूं कि अपने आपको स्ट्रॉन्ग रखूं.' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वहीं उनकी वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल ही में सनी देओल, बॉबी देओल और सलमान खान के साथ 'यमला पहला दीवाना फिर से' फिल्म में नजर आए थे.

इतनी ज्यादा पतली हो गई सोनाक्षी, फोटोशूट में दिखा सेक्सी अंदाज़

Video : बॉयफ्रेंड के नक्शेकदम पर चलकर दिशा ने हवा में लगाईं खतरनाक छलांग

शर्ट उतार कर डायरेक्टर के साथ ये क्या कर रहे हैं वरुण, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -