इतनी ज्यादा पतली हो गई सोनाक्षी, फोटोशूट में दिखा सेक्सी अंदाज़
इतनी ज्यादा पतली हो गई सोनाक्षी, फोटोशूट में दिखा सेक्सी अंदाज़
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सोनाक्षी कोई ना कोई हॉट तस्वीरों को शेयर कर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने जो अपना अवतार दिखाया है उसे देखकर हर कोई हिरण हैं. अपने इस हॉट फोटोशूट के कारण सोनाक्षी चर्चाओं में बनी हुई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इस बार सोनाक्षी ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने लाइट पर्पल रंग का गाउन पहना है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. सोनाक्षी के कर्ली हेयर्स और लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की सभी फोटोज आग की तरह फ़ैल रही हैं.

आपको बता दें सोनाक्षी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी मोटी थीं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू सलमान की फिल्म दंबग से किया था. इस फिल्म में लोगों ने सोनाक्षी की एक्टिंग को तो सराहा ही था लेकिन उनके वजन के बारे में भी काफी सारी बातें की. धीरे-धीरे सोनाक्षी का वजन घटता जा रहा है और वो और ज्यादा हॉट और सेक्सी होती जा रही हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म टोटल धमाल और कलंक में नजर आने वाली हैं.

Video : बॉयफ्रेंड के नक्शेकदम पर चलकर दिशा ने हवा में लगाईं खतरनाक छलांग

शर्ट उतार कर डायरेक्टर के साथ ये क्या कर रहे हैं वरुण, देखें वीडियो

इस मशहूर एक्टर की मौत के सदमे में फैन ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -