टीवी एक्टर 'नमन शॉ' इसी साल शादी रचा लेंगे
टीवी एक्टर 'नमन शॉ' इसी साल शादी रचा लेंगे
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर 'नमन शॉ' जल्द ही शादी करने जा रहे है. जी हां.. वैसे नमन की फीमेल फैंस के लिए तो बुरी खबर ही है. नमन की शादी उनकी गर्लफ्रेंड 'नेहा मिश्रा' से होगी. इसी साल नवंबर में नमन शादी कर लेंगे. 4 जून को दोनों का रोका हुआ था और 23 नवंबर को कोलकाता में शादी का समारोह रखा गया है.

नमन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया, 'हम मेरे टीवी शो के सेट पर मिले थे. नेहा ने उसमें कैमियो किया था. तभी हमारी दोस्ती हो गई और इन आठ सालों में हम पक्के दोस्त बन गए हैं. 4 महीने पहले मुझे एहसास हुआ कि मैं नेहा के बिना नहीं रह सकता हूं'.

नमन ने आगे होकर नेहा को प्रपोज़ किया था. नमन के माता-पिता भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं और नेहा को उनके लिए परफेक्ट मानते हैं.

नेहा से पहले नमन टीवी एक्ट्रेस मेघना गुप्ता को भी डेट कर चुके हैं. नमन और मेघना ने साथ में नच बलिए में भी पार्ट लिया था. नच बलिये में यह कपल रनर-अप रहे थे. शो के खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद दोनों पर आरोप लगे थे कि इन्होंने सिर्फ रियलिटी शो का पार्ट बनने के लिए झूठे रिलेशनशिप का ढोंग रचा.

नमन ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. नमन ने अपने करियर की शुरुआत 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से की थी. इसके बाद वो 'कसम से', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी' और 'रक्त संबंध' जैसे कई सीरियल्स में नजर आए. हाल ही में नमन जीटीवी के 'टशन-ए-इश्क' में कुंज मनोहर सरना के रोल में नजर आये थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तारक मेहता' शो की टीम ने पथमेड़ा गौशाला को की 51 हजार की आर्थिक मदद

टीवी शो 'महाकाली' के कलाकारों की सड़क दुर्घटना में मौत

सुनील ग्रोवर ने चंदू चायवाले का उड़ाया मजाक... चंदू ने भी दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -