अगर आपके पास भी है ख़ास फ़ोन, तो सबसे पहले देख सकेंगे आप सैक्रेड गेम्स 2

अगर आपके पास भी है ख़ास फ़ोन, तो सबसे पहले देख सकेंगे आप सैक्रेड गेम्स 2

अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के शो सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 का इंतजार फैंस को काफीबेसब्री से है और अब इसके फैंस के लिए एक खुशखबरी भी आई है. खबर है कि स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस द्वारा नेटफ्लिक्स से हाथ मिला लिया गया है, जिसका मतलब है कि वन प्लस स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले लोगों को सैक्रेड गेम्स 2 का प्रीमियर सबसे पहले दिखाया जाएगा. 

कंपनी द्वारा लाइव मिंट से बात करते हुए कहा है कि नेटफ्लिक्स पर शो के मुंबई, बैंगलुरू और दिल्ली में रिलीज होने से पहले वन प्लस स्मार्टफोन के यूजर्स सैक्रेड गेम्स 2 को देख सकेंगे. वहीं इसके लिए यूजर्स को रजिस्टर भी करना होना. सैफ का पॉपुलर शो सैक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है. 

वन प्लस द्वारा कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया गया था और वन प्लस 7 प्रो स्मार्टफोन पर व्यूइंग एक्सपीरियंस को बड़ा बना दिया गया था. साथ ही दिलचस्प बात यह है कि सैक्रेड गेम्स 2 के पोस्टर और बिहाइंड द सीन वीडियोज को वन प्लस 7 प्रो स्मार्टफोन पर शूट किया है. बता दें कि दूसरे सीजन की कहानी पहले सीजन के अंत से आगे बढ़ेगी. सभी को उम्मीद है कि पहले सीजन की तरह यह दूसरा सीजन भी काफी पॉपुलर होगा. 

 

तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !

58 की उम्र में भी हिट और फिट है सुनील शेट्टी, बिना फिल्मों के कमाते है हर साल 100 करोड़

रक्षाबंधन से पहले बहनों संग नजर आए अर्जुन, देखें सभी की ख़ास बॉन्डिंग

गार्नर ने फिर दिखाया सेक्सी फिगर, तस्वीरों ने मचाया कोहराम