फिल्म सेट पर एक्टर ने की अदाकारा के साथ छेड़छाड़! अब एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
फिल्म सेट पर एक्टर ने की अदाकारा के साथ छेड़छाड़! अब एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री नित्या मेनन ने आखिरकार अपने साथ हुई एक घटना पर चुप्पी तोड़ी है तथा बताया कि ये जो भी कहा जा रहा है, सब गलत है। दरअसल, खबरें उड़ी थीं कि नित्या के साथ फिल्म के सेट पर एक बड़े तमिल अभिनेता ने छेड़छाड़ की थी। उन्हें हैरेस किया था। जब इस अफवाह ने तूल पकड़ा तो, नित्या मेनन ने अपनी बात कही, तथा सच बताया। नित्या इस झूठी खबर पर बहुत गुस्सा भी हुईं। 

नित्या ने ट्विटर पर लिखा- गलत खबर, पूरी तरह से झूठ। मैंने कभी ऐसा कोई इंटरव्यू दिया ही नहीं है। यदि किसी को इस बारे में पता है कि ये झूठी खबर किसने फैलाई है तो प्लीज मुझे उस तरफ राह दिखाएं। और सच बताएं। ऐसे लोगों पर लगाम लगाना आवश्यक है जो बिना किसी बात के ऐसी झूठी बातें फैलाते हैं, सिर्फ एक क्लिक और लाइक के लिए। 

इसी के साथ नित्या ने कहा- ये बेहद दुख की बात है कि अब लोग इस हद तक नीचे गिर गए हैं। मैं रिक्वेस्ट करती हूं- इससे ऊपर उठें। फेक न्यूज फैलाना बंद करें। एक और पोस्ट कर नित्या ने ये भी बताया कि उन्हें वो 'गुनहगार' मिल गया है, जिसने ये झूठी खबर फैलाई। स्क्रीनशॉट साझा कर नित्या मेनन ने लोगों से उसे अनफॉलो करने की विनती की। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो, नित्या जल्द ही धनुष के निर्देशन में बन रही फिल्म डी50 में दिखाई दी। वो ओके कनमनी से फेम में आई थीं।

डिज्नी प्रिंसेस बनी शहनाज गिल, लुक ने जीता फैंस का दिल

माँ संग 'लालबागचा राजा' के दर्शन करने पहुंचे विक्की कौशल, लोगों की भीड़ में हुआ बुरा हाल

करण जौहर को मिला प्यार में धोखा! खुद किया खुलासा

वरमाला के वक्त परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को दिया सरप्राइज, मंडप पर किया अपने प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -