Share:
वरमाला के वक्त परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को दिया सरप्राइज, मंडप पर किया अपने प्यार का इजहार
वरमाला के वक्त परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को दिया सरप्राइज, मंडप पर किया अपने प्यार का इजहार

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी सबसे यादगार वेडिंग में सम्मिलित रही। 24 सितंबर को कपल ने जिंदगीभर साथ रहने की कसमें खाईं। परिणीति चोपड़ा की वेडिंग में सब कुछ स्पेशल था। खबरें हैं परिणीति ने ड्रीमी वेडिंग की तैयारी 6 महीने पहले ही कर ली थी। अब एक नया अपडेट आया है।

रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति ने अपनी शादी के लिए एक स्पेशल सॉन्ग रिकॉर्ड किया था। इस गाने का नाम है ओ पिया। वरमाला के चलते ये स्पेशल गाना प्ले किया गया था। ये खूबसूरत गाना परिणीति ने अपनी आवाज में गाया है। सभी जानते हैं परिणीति चोपड़ा अपनी बहन प्रियंका की भांति सिंगर भी हैं। इस गाने को गौरव दत्ता, सनी एम आर, हरजोत कौर ने लिखा तथा कंपोज किया है। रोमांटिक सॉन्ग ने उनके वेडिंग फंक्शन में चार चांद लगाए। अपने सपनों के राजकुमार राघव चड्ढा को परिणीति ने ये सॉन्ग डेडिकेट किया। परिणीति चोपड़ा का गाना ओ पिया रिलीज हो चुका है, इसे आप भी सुन सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

परिणीति अब राघव की दुल्हनिया बन चुकी हैं। परिणीति चोपड़ा का दिल्ली स्थित उनके ससुराल में धूमधाम से स्वागत किया गया। प्रशंसकों को परिणीति-राघव के वेडिंग रिसेप्शन का इंतजार है। 30 सितंबर को कपल चंडीगढ़ में रिसेप्शन पार्टी देगा। परिणीति-राघव के प्रशंसकों की नजरें उनके रिसेप्शन लुक पर हैं। परिणीति चोपड़ा के वेडिंग फंक्शन में पहने गए सभी आउटफिट्स को पसंद किया गया है।

जानिए कैसे 'मोहब्बत इसको कहते हैं' बन गई 'यस बॉस'

रमेश सिप्पी ने दिए बॉलीवुड को यह दो आइकोनिक विलेन

'यस बॉस' से मन्नत तक शाहरुख का आइकॉनिक सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -