करण जौहर को मिला प्यार में धोखा! खुद किया खुलासा
करण जौहर को मिला प्यार में धोखा! खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहते हैं। करण सरोगेसी की सहायता से दो बच्चों के पिता तो बन गए हैं, मगर उन्हें अब तक कोई हमसफर नहीं मिल पाया है। एक नए इंटरव्यू में करण जौहर ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने बताया कि अपनी जिंदगी में वो अधिक रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं। पार्टनर ढूंढना उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है।

लव लाइफ पर चर्चा बात करते हुए करण ने डिजाइनर Prabal Gurung से कहा कि वो अभी सिंगल हैं। करण ने ये भी बताया कि वो कई वर्षों तक किसी से एक तरफा प्यार ही करते रहे। अपने एक तरफा प्यार से इंस्पायर होकर ही उन्होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म बनाई थी। हालांकि, प्यार में करण का दिल भी टूटा, मगर फिर भी वो इसे ट्रॉमैटिक टाइम नहीं बोलते, क्योंकि उन्होंने इससे बहुत कुछ सीखा है।

अपना दर्द बयां करते हुए करण ने कहा कि उन्होंने अपने एक तरफा प्यार को अपना सब कुछ दे दिया था, मगर फिर भी कुछ काम नहीं आया। किन्तु अब करण अपनी जिंदगी में अपने दोनों बच्चों और मां के साथ खुश हैं। करण का परिवार उनकी ताकत बन चूका है। बात यदि करण की करें तो उनकी लेटेस्ट डायरेक्टोरियल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी। फिल्म हिट हुई। 

वरमाला के वक्त परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को दिया सरप्राइज, मंडप पर किया अपने प्यार का इजहार

जानिए कैसे 'मोहब्बत इसको कहते हैं' बन गई 'यस बॉस'

रमेश सिप्पी ने दिए बॉलीवुड को यह दो आइकोनिक विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -