रैंपवॉक के दौरान कार्तिक ने करीना के लिए किया कुछ ऐसा, जिसे देख फैंस भी हुए हैरान
रैंपवॉक के दौरान कार्तिक ने करीना के लिए किया कुछ ऐसा, जिसे देख फैंस भी हुए हैरान
Share:

भला कौन नहीं चाहेगा कि उसे करीना जैसी खूबसूरत और एक बड़ी स्टार के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिले? कार्तिक आर्यन को तो यह मौका बार-बार मिलता रहा है और जब भी मिलता है मानो उनका दिन बन ही जाता है. आखिर करीना कार्तिक की ऑल टाइम क्रश जो हैं. कार्तिक को करीना काफी पसंद हैं और वह यह बात कई मौकों पर कह चुके हैं. हाल ही में दोनों ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंपवॉक किया. दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही थी और लोगों की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थीं. सोशल मीडिया पर भी कार्तिक और करीना की ये तस्वीरें छाई रहीं और लोगों दिल खोलकर उनकी तारीफ की.

बात करें अभिनेता कार्तिक और करीना के इस हालिया रैंपवॉक की तो यहां कार्तिक की एक अदा ने लोगों का दिल जीत लिया हैं. करीना जब रैंपवॉक के लिए स्टेज पर उतरीं, तो कार्तिक ने मनीष मल्होत्रा के साथ मिलकर करीना का लहंगा पकड़ा और सही तरह से फैलाया. इस फोटो को कार्तिक ने अपने अकाउंट पर भी शेयर किया है. ऐक्ट्रेस सोफी चौधरी तक को कार्तिक का यह जेस्चर अच्छा लगा और इस फोटो पर कॉमेंट किया हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें की कार्तिक करीना पर कुछ ज्यादा ही फिदा हैं और यह बात उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर भी जाहिर होती है. वह जब भी करीना से मिलते हैं तो उनके साथ तस्वीरें या विडियो जरूर शेयर करते हैं और उनका कैप्शन भी काफी दिलचस्प होता है. अब देखना यह होगा कि दोनों कब किस फिल्म में साथ दिखाई देंगे.

शबाना आज़मी ने अस्पताल से वापसी के बाद पहला फोटो किया शेयर, अब ऐसी दिख रही हैं एक्ट्रेस

जाह्नवी के एक्स-बॉयफ्रेंड से नजदीकियों को देख इस शख्स को हो रही है परेशानी

अमिताभ, रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ डेट आई सामने, बनेंगी पांच भाषाओं में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -