अमिताभ, रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ डेट आई सामने, बनेंगी पांच भाषाओं में
अमिताभ, रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ डेट आई सामने, बनेंगी पांच भाषाओं में
Share:

इस वर्ष की सबसे चर्चित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को रिलीज करने की तारीख को लेकर बड़ा पंगा रहा है. किसी न किसी कारण से इसकी तारीख आगे बढ़ती जा रही है. खैर, अब फैंस के लिए खुशखबरी है. और वह यह कि यह फिल्म किस तारीख को रिलीज होगी, इसकी घोषणा कर दी गई है. यह फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह 'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट होगा. यह फिल्म पांच भाषाओं में बन रही है.

बता दें कि फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टा पर एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो में ही इस फिल्म को लेकर यह घोषणा की गई है. रिलीज डेट को लेकर रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी बहुत ही अलग अंदाज में इसकी घोषणा करते हैं.  विडियो में साफ दिख रहा है कि बनावटी अंदाज में रणबीर डायरेक्टर अयान पर गुस्सा दिखाते हैं और पूछते हैं कि यार यह फिल्म कब रिलीज होगी. रणबीर यह तक कहते हैं कि अब तो परिवारवाले भी पूछ रहे हैं कि दो साल से तुम कर क्या रहे हो. रणबीर की नाराजगी पर अयान कहते हैं कि हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और इसमें टाइम लगता है. हालांकि अयान यह स्वीकार करते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि इस फिल्म में इतना समय लग जाएगा. इस बीच सबकी नाराजगी देख अचानक अयान घोषणा करते हैं कि चार दिसंबर को यह फिल्म आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो 'ब्रह्मास्त्र' में डाले जा रहे वीएफएक्स इफेक्ट के कारण ही इसमें देरी हो रही है. अयान इस फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं और वह किसी भी जल्दबाजी के मूड में नहीं थे. आपको बता दें कि, 'ब्रह्मास्त्र' को पहले क्रिसमस 2019 पर रिलीज किया जाना था, लेकिन वीएफएक्स का काम पूरा न होने पर डेट को समर 2020 पर खिसका दिया गया था.

संजय कपूर-दिव्या दत्ता घरेलू हिंसा और मैरिटल रेप पर बनाएंगे शोर्ट फिल्म

रैंप वॉक पर करीना ने कार्तिक के साथ दिखाया जलवा, व्हाइट गाउन में बेबो ने उड़ाए होश

काजोल ने बेटी संग इंस्टाग्राम पर शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -