जाह्नवी के एक्स-बॉयफ्रेंड से नजदीकियों को देख इस शख्स को हो रही है परेशानी
जाह्नवी के एक्स-बॉयफ्रेंड से नजदीकियों को देख इस शख्स को हो रही है परेशानी
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा जान्हवी कपूर ईशान खट्टर से बच रही हैं और अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।इसके अलावा  रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षत के साथ जान्हवी की बढ़ती निकटता के कारण धड़क के अभिनेता ईशान खट्टर परेशान हो रहे हैं| वही जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर ने करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शुरुआत की थी, जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था। वही इस फिल्म ने दर्शकों और सिनेमा प्रेमियों पर बहुत प्रभाव डाला था, बदले में उन्हें बहुत प्यार मिला था। धड़क की रिलीज़ के बाद दोनों को कई पार्टियों और कार्यक्रमों में एक साथ घूमते हुए देखा गया है ।

वही तुरंत बाद उनके रुमर्ड अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं और वेब पर छा गईं। हम सभी जानते हैं कि जान्हवी और ईशान एक शानदार कैमरेडी शेयर करते हैं और अपने बारे में काफी मुखर रहे हैं परन्तु अब आ रही रिपोर्ट में कहा गया है कि जान्हवी कपूर ईशान खट्टर से बच रही हैं और अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वही जिससे ईशान खट्टर परेशान हो रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान के साथ किसी भी संपर्क से बचने के लिए अपना जिम भी बदल लिया है। 

इसके साथ ही कथित तौर पर ईशान पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में जाकर ईशान से टकराने की असफल कोशिश कर रहे है। अभी हाल ही में जान्हवी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें अक्षत राजन की सवारी करते देखा जा सकता हैं।इसके अलावा  पेशेवर मोर्चे पर दोनों अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त हैं। वही जान्हवी कपूर ने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की शूटिंग पूरी कर ली है और वह रूही अफज़ा, दोस्ताना 2 और तख्त में नजर आनेवाली हैं, हालाँकि ईशान अनन्या पांडे के साथ खाली-पीली फिल्म में काम कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by bollyhollywood_ (@bollyhollywood_) on

संजय कपूर-दिव्या दत्ता घरेलू हिंसा और मैरिटल रेप पर बनाएंगे शोर्ट फिल्म

रैंप वॉक पर करीना ने कार्तिक के साथ दिखाया जलवा, व्हाइट गाउन में बेबो ने उड़ाए होश

काजोल ने बेटी संग इंस्टाग्राम पर शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -