एक्टर करणवीर की ट्विन बेबी दिखी इंडियन ड्रेस लहंगे में
एक्टर करणवीर की ट्विन बेबी दिखी इंडियन ड्रेस लहंगे में
Share:

छोटे परदे के मशहूर एक्टर और एंकर करणवीर बोहरा ने हाल ही में अपनी जुड़वाँ बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. वैसे तो करणवीर कई बार उनकी ट्विन बेबीज का फोटो शेयर कर चुके है लेकिन इस फोटो में खास बात यह है कि इसमें उनकी दोनों बेटियाँ मिको और नानू इंडियन ड्रेस यानी लहंगा पहनी हुई नजर आ रही है. फोटो में ट्विन बेबी के साथ करणवीर की वाइफ टीजे सिंधू भी हैं. और सिंधु भी फोटो में इंडियन अटायर में ही नजर आ रही है. खास बात तो यह है की फोटो में करणवीर भी वाइट सूट पहने हुए दिख रहे है.

करणवीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि- “My babies, this is how life is going to be with @bombaysunshine and me. Full of entertainment, excitement, travel and abundance of love. We promise you the best life ever. God bless u 2 angel’s @twinbabydiaries #omnamahshivaya #mexico #weddingdiaries #minky2017”

दरअसल इन दिनों करणवीर अपनी पूरी फॅमिली के साथ मैक्सिको में एक शादी अटेंड करने गए हैं, जहां उन्होंने यह फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब महानायक पहुंचे एक अवार्ड फंक्शन में फैमिली के साथ तो माहौल में लग गए चार चाँद

अब जल्द ही ऑफ एयर होगा शो 'ससुराल सिमर का'

पूरे 10 साल बाद इस टीवी शो के लिए अक्षय और सलमान के बीच होगा मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -