शराब में इन्दर कुमार ने डूबा दी थी जिंदगी, सलमान खान ने दिया था साथ
शराब में इन्दर कुमार ने डूबा दी थी जिंदगी, सलमान खान ने दिया था साथ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में कभी अपनी बेहतरीन जगह बनाने वाले इन्दर कुमार का जन्म आज ही के दिन हुआ था. जी दरअसल उनका जन्म 26 अगस्त 1973 को हुआ था और अब वह इस दुनिया में नहीं है. जी दरअसल इन्दर कुमार का निधन हो चुका है. उन्होंने साल 2017 में दुनिया को अलविदा कहा था. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इंद्र कुमार कई फिल्मों में बेहतरीन कलाकार की भूमिका भी अदा करने के लिए जाने जाते थे. आप सभी नहीं जानते होंगे इंद्र कुमार से जुड़े कई ऐसे किस्से रहे हैं जो आज तक लोगों को नहीं पता है. अभिनेता इंदर कुमार ने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म 'मासूम' से की थी.

वैसे तो यह फिल्म फ्लॉप रही थी और इससे इंदर के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ. वहीं उस समय लीड हीरो के तौर पर इंदर कुमार का सिक्का नहीं चला तो मजबूरन उन्हें साइड हीरो के रोल करने पड़े. उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए सालों तक मेहनत की और उसके बाद लोग उन्हें पहचानने लगे. वह साइड हीरो के तौर पर बॉलीवुड में नाम कमाने में कामयाब हो गए. वैसे उनकी जिंदगी में एक वक्त तो ऐसा भी आया जब उनकी फिल्में चलना ही बंद हो गईं. उस दौरान उन्हें टीवी का भी सहारा लेना पड़ा था. उन्होंने मशहूर टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर विरानी का लीड रोल किया था.

कहा जाता है काफी समय तक फ्लॉप होने पर निराशा में उन्होंने शराब को गले लगा लिया था. वैसे इसका खुलासा उनकी पत्नी पल्लवी ने भी एक इंटरव्यू में किया था. जी दरअसल शराब के नशे में इंदर ने खुद को पूरी तरह से डुबो लिया और उस समय सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए. जी दरअसल ऐसा कहा जाता है सलमान ने इंदर कुमार को शराब की लत से उबारने में काफी मदद की और उन्हें अपनी फिल्मों में काम भी दिया. फिलहाल इंदर इस दुनिया में नहीं है लेकिन लाखो लोग उनके दीवाने हैं.

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

अब RSS ने कसा आमिर खान पर तंज, कहा- 'भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -