ब्रेकअप पर पहली बार फूटा हिमांश कोहली का गुस्सा, कहा- 'वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती थी...'
ब्रेकअप पर पहली बार फूटा हिमांश कोहली का गुस्सा, कहा- 'वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती थी...'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. आपको बता दें कि इन दिनों उनका नाम आदित्य नारायण के साथ जुड़ा हुआ है. ऐसे में आपको याद हो आदित्य के पहले उनका नाम एक्‍टर हिमांश कोहली के साथ जुड़ा था और दोनों के बीच पहले इंडियन आइडल के सेट पर जमकर रोमांस हुआ और उसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया जो दुनिया के सामने आया. वहीं ब्रेकअप के बाद नेहा खूब रोईं लेकिन हिमांश ने कुछ नहीं कहा. वहीं अब हाल ही में हिमांश कोहली ने पहली बार दुनिया के सामने ब्रेकअप के बारे में बात की है.

उन्होंने कहा, 'कैसे उन्‍हें पूरी तरह इस मामले में नेगेटिव प्रजेंट किया गया है.' हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में जब हिमांश से उनके इस ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ''जब ब्रेकअप हुआ था जब ये मेरी तरफ से भद्दा नहीं था लेकिन जब लोगों ने अपने-अपने अनुमान लगाने शुरू कर दिए तो ये भद्दा होता चला गया. ये मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. आज, भले ही चीजें सैटल हो गई हैं, लेकिन एक दौर ऐसा आया था जब पूरी दुनिया सोशल मीडिया पर मुझे गालियां दे रही थी.' आगे उन्‍होंने कहा, '2018 के आखिर में हम दोनों अलग हूए थे और नेहा ने इससे जुड़ा पोस्‍ट ऑनलाइन शेयर किया था. कोई असली कहानी नहीं जानना चाहता था और हर किसी ने बस मुझे विलेन मान लिया था. ये सब बहुत परेशान करने वाला था क्‍योंकि मैंने किसी से कुछ नहीं कहा था और लोग सिर्फ उसके पोस्‍ट के आधार पर अपनी-अपनी राय बनाए जा रहे थे. वह टीवी शो पर रो पड़ी और हर किसी ने तय कर लिया कि मुझे ही इसका दोष देना चाहिए. मैं भी रोना चाहता था, लेकिन मुझे हिम्‍मत दिखानी पड़ी. आखिरकार हम भी तो इंसान हैं.'

इसी के साथ आगे हिमांश ने कहा, 'मेरा मन भी बहुत करता था कि मैं कुछ कहूं. ऐसा भी होता था कि मैं सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने के लिए कुछ टाइप कर लेता था लेकिन फिर मैं कुछ देर इंतजार करता और फिर अपना मन बदल लेता. क्‍योंकि मैं ये सोच जाता था कि ये वही शख्‍स है, जिसे मैंने कभी प्‍यार किया था, मैं उसके बारे में गलत कैसे कह सकता हूं. मेरे प्‍यार का तरीका ऐसा नहीं था. मैंने कभी उससे पूछा भी नहीं कि वह मेरे साथ ऐसा क्‍यों कर रही है, जबकि ये सब मुझे बहुत परेशान कर रहा था.' केवल इतना ही नहीं हिमांश ने ब्रेकअप की वजह पर कहा, 'बहुत सारी चीजें थीं जो हो रही थीं लेकिन अब मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता. बस मैं यही कह सकता हूं, वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती थी और इसलिए हमने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला किया था. वह जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती थी और मैंने उसके इस फैसले का सम्‍मान किया. लेकिन फिर अचानक इस कहानी ने नया मोड़ ले किया. जब भी वह कोई पोस्‍ट शेयर करती है, मुझे बरी बातें झेलनी पड़ती हैं.' आप सभी को बता दें कि नेहा इन दिनों इंडियन आइडल जज कर रहीं हैं.

साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है रेखा की छोटी बहन, दिखती है बिलकुल हू-ब-हू

मनीषा कोईराला नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएगी नजर, 'लस्ट स्टोरीज' से की थी शुरुआत

'बंटी और बबली' करेंगे अबू धाबी में ठगी, जानिये कब आ रही है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -