मनीषा कोईराला नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएगी नजर, 'लस्ट स्टोरीज' से की थी शुरुआत
मनीषा कोईराला नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएगी नजर, 'लस्ट स्टोरीज' से की थी शुरुआत
Share:

बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक और निर्माताओं में शुमार करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिवाकर बैनर्जी के निर्देशन में वर्ष 2018 में आई ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म 'लस्ट स्टोरी' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला अब नेटफ्लिक्स पर ही अपनी अगली फिल्म 'मस्का' में नजर आ सकती है । इसके अलावा  मनीषा के साथ फिल्म में निकिता दत्ता, प्रीत कमानी और सेंसेशनल युवा गायिका शिरली सेतिया भी मुख्य भूमिका में हैं। अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्म का एक प्रमोशनल फर्स्ट लुक वीडियो साझा किया है, जिसमें प्रीत कमानी और शिरली सेतिया का बढ़िया तालमेल नजर आ रहा है।

इसके अलावा फिल्म की कहानी इसी जोड़े पर आधारित है। 'मस्का' के निर्माताओं ने फिल्म के बारे में बात करते हुए पहले कहा था, 'विश्वास में सफलता उन लोगों को मिलती है जो सपने देखने की हिम्मत करते हैं। एक भटका हुआ नौजवान करोड़पति एक फिल्म स्टार बनने की अपनी कल्पना को पूरा करने के लिए एक हताशा भरी यात्रा पर निकलता है। फिर उसे एक खुले ख्यालात वाली एक लड़की मिलती है, जिससे वह प्यार करने लगता है। वही लड़की उस लड़के को सपने और भ्रम के बीच के बारीक अंतर का पता लगाने में मदद करती है।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म 'मस्का' से निर्देशन में अपने करियर की शुरुआत करने वाले नीरज उध्वनी की इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा पिछले साल अप्रैल में हुई थी। इसके अलावा अब इसके निर्माताओं ने फिल्म को इस साल मार्च में रिलीज करने का फैसला किया है, परन्तु तारीख की अभी कोई घोषणा नहीं की गई है।  इसके अलावा मनीषा कोइराला को आखिरी बार संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, सत्यजीत दुबे, और अमायरा दस्तूर के साथ फिल्म 'प्रस्थानम' में देखा गया था। जबकि निकिता दत्ता गोल्ड, कबीर सिंह सहित कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं, और अब वह अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म 'द बिग बुल' भी नजर आ सकती है ।

'बंटी और बबली' करेंगे अबू धाबी में ठगी, जानिये कब आ रही है फिल्म

डांस की प्रैक्टिस के बाद पसीने में डूबी नजर आईं न्यासा देवगन, फोटोज हो रहीं वायरल

फिल्म क्लैश से बचने के लिए अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकाई पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -