साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है रेखा की छोटी बहन, दिखती है बिलकुल हू-ब-हू
साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है रेखा की छोटी बहन, दिखती है बिलकुल हू-ब-हू
Share:

80 के दशक की मशहूर अदकारा रेखा ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली है परन्तु किसी ना किसी ईवेंट में उन्हें शिरकत करते जरूर देखा जाता है। इसके अलावा कई बार वो रियलिटी शो में भी दिखाई दीं थी । हाल ही में रेखा एक बार फिर कैमरे में कैद हुईं । इसके साथ ही यहां उन्होंने अपने पूरे लुक से फैंस का दिल जीत लिया गया था ।वहीं इस फंक्शन में रेखा अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन राधा के साथ पहुंची थीं। असल में , रेखा किसी शादी के समारोह में शामिल हुई थीं । यहां उन्हें अपनी बहन राधा उसमान सईद के साथ देखा गया। इसके साथ ही राधा भी अपनी बहन की तरह कांजीवरम साड़ी पजने नजर आईं । वहीं उन्होंने रेखा की तरह ही बालों में गजरा और मांग टीका लगाया हुआ था । इसके साथ ही इस लुक में राधा हू-ब-हू अपनी बहन रेखा की तरह दिख रही थीं । यहां दोनों बहनें मेहमानों से मिलती हुई नजर आईं । 

रेखा और राधा जिस शख्स की शादी में पहुंची थीं वो लंबे समय तक माधुरी दीक्षित के मैनेजर रहे हैं । इस पार्टी में जीतेंद्र, राकेश रोशन, जैकी श्रॉफ, जॉनी लीवर और माधुरी दीक्षित अपने पति के साथ पहुंचीं। इससे पहले भी राधा, रेखा के साथ अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं थीं । इसके साथ ही अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी की थी । इस मौके पर रेखा ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा। रेखा के साथ राधा भी नजर आई थीं । यहां भी दोनों ने साथ में मीडिया को पोज दिए थे ।पहले कभी दोनों बहनों को इस तरह साथ नहीं देखा गया है परन्तु कुछ समय से दोनों बहनें एक साथ स्पॉट की जा रही हैं ।

इसके अलावा रेखा की बहन राधा साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं, परन्तु शादी के बाद फिल्में छोड़ वो अमेरिका में बस गईं। राधा ने अपने बचपन के दोस्त और मॉडल उस्मान सईद से शादी की है। जो कि लेखक और निर्देशक एसएम अब्बास के बेटे हैं।  राधा को पेटिंग का काफी शौक है। खाली वक्त में वो पेटिंग करना पसंद करती हैं। वहीं रेखा के पिता जेमिनी गणेशन तमिल फिल्मों के स्टार रहे हैं। उनकी दूसरी पत्नी पुष्पावली से दो बेटियां रेखा और राधा हैं। मां और घर की जिम्मेदारी उठाने की वजह से रेखा छोटी उम्र से ही अभिनय की दुनिया में उतर गई थीं । 

'बंटी और बबली' करेंगे अबू धाबी में ठगी, जानिये कब आ रही है फिल्म

डांस की प्रैक्टिस के बाद पसीने में डूबी नजर आईं न्यासा देवगन, फोटोज हो रहीं वायरल

फिल्म क्लैश से बचने के लिए अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकाई पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -