'बंटी और बबली' करेंगे अबू धाबी में ठगी, जानिये कब आ रही है फिल्म
'बंटी और बबली' करेंगे अबू धाबी में ठगी, जानिये कब आ रही है फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा की बहुप्रतिक्षित सीक्वल फिल्म 'बंटी और बबली 2' की पूरी टीम फिल्म की शूटिंग करने अबु धाबी रवाना हो चुकी है। वहीं सूत्रों के अनुसार वहां फिल्म का एक लंबा शेड्यूल चलने वाला है और इस शेड्यूल में फिल्म के चारों मुख्य कलाकार रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा फिल्म 'बंटी और बलली 2' के निर्देशक वरुण शर्मा बताते हैं कि 'बंटी और बबली 2' एक ऐसी हिंदी फिल्म होगी जिसे इस गर्मी में युवाओं और पारिवारिक दर्शकों के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है । वहीं यह काफी पसंद की गई फिल्म की अगली कड़ी है, जो आज के समय में फिर से बनाई जा रही है।

इसके अलावा आज के दर्शक जो कुछ नया और चालाकी भरा देखने की उम्मीद कर रहे है| इसके साथ ही उनके लिए इन ठगों को आज के दौर के मुताबिक तैयार करने की जरूरत है। वहीं वरुण कहते हैं कि दर्शक जब सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाएंगे तो उन्हें ठीक वही मिलेगा। वरुण कहते हैं, हम अबू धाबी में एक महत्वपूर्ण ठगी की शूटिंग कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अबू धाबी का परिदृश्य फिल्म के पैमाने को काफी विस्तार देता है और टीम यहां करीब 10 दिन रुकेगी और इस दौरान ठगी की सीन के साथ ही फिल्म के कुछ अन्य दृश्यों की भी शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की कास्टिंग भी काफी रोमांचक है। वहीं इसमें एक बार फिर से सैफ अली खान और रानी मुखर्जी साथ में हैं, जिन्हें असली 'बंटी और बबली' के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है! सैफ और रानी ने हम तुम और ता रा रम पम जैसी बड़ी हिट फिल्में दी हैं।

फिल्म क्लैश से बचने के लिए अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकाई पीछे

डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर लॉन्च पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

तीन दिन तक कमरे में पड़ी रही थी नलिनी जयवंत की लाश, काजोल और रानी मुखर्जी से था ख़ास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -