बर्थडे से पहले ही हिमांश ने खुद को दिया खास गिफ्ट

बर्थडे से पहले ही हिमांश ने खुद को दिया खास गिफ्ट

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने एक्टर और नेहा कक्कड़ के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को आज के समय में कौन नहीं जानता है। वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं बने रहते है। वहीं हिमांश के सोशल मीडिया पर भी कई फैंस है, और वह सभी हिमांश की कोई न कोई पोस्ट का इंतज़ार करते रहते है, लेकिन इस बार हिमांश के चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही। दरअसल हिमांश ने हाल ही में खुद को एक गिफ्ट दिया है। जिसके बारें में आज हम आपको बताने जा रहे है।  

अभिनेता हिमांश कोहली ने अपने जन्मदिन 3 नवंबर से पहले खुद को एक कार गिफ्ट की है। और इस बारें में हिमांश ने कहा, "मेरा जन्मदिन आने वाला है और 2020 अबतक सबके लिए खराब रहा। इसलिए मैंने खुद को खुश करने के बारे में सोचा और इस गिफ्ट को खुद को ही दे दिया। स्पोर्ट्स कार शुरू से ही मेरे बकेट लिस्ट था, लेकिन मैं अब खुश हूं कि यह फाइनली मेरे पास है।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "दिल्ली में मेरे घर के बाहर से दो एसयूवी चोरी हो गई थी। एक 2015 में तो एक 2019 में। दोनों कारों की चोरी खरीदने के तीन से चार माह के अंदर हो गई थी। यह कुछ अच्छे पलों के बाद खराब लम्हों की तरह था।"

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ICU में इस एक्टर ने की डबिंग

ख़त्म हुआ इंतज़ार, 'Aashram: Chapter 2' का टीज़र जारी, प्रचंड अवतार में दिखे बॉबी

आमिर खान पर भड़कीं कंगना, कहा- 'मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश...'