ख़त्म हुआ इंतज़ार, 'Aashram: Chapter 2' का टीज़र जारी, प्रचंड अवतार में दिखे बॉबी

ख़त्म हुआ इंतज़ार, 'Aashram: Chapter 2' का टीज़र जारी, प्रचंड अवतार में दिखे बॉबी

मुंबई: प्रकाश झा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज आश्रम को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। आश्रम देखने के बाद से ही प्रशंसक को इसकी दूसरे सीजन का बेसब्री से प्रतीक्षा है। इसके साथ ही इस सीरीज के माध्यम से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले अभिनेता बॉबी देओल के किरदार को भी फैंस ने बहुत अधिक पसंद किया था।

वेब सीरीज आश्रम की कामयाबी के बाद आश्रम के दूसरे पार्ट की तैयारी जमकर चल रही है। इसी बीच इसके मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए आश्रम 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज़ कर दिया है, जिसमें बॉबी देओल प्रचंड अवतार में नज़र आ रहे हैं। बॉबी देओल यानी की काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी जबरदस्त रोमांच और रहस्य से भरे दूसरे सीजन का वादा किया था जो कि मुफ्त में एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर 11 नवंबर 2020 से देखा जा सकेगा।

वहीं बॉबी देओल ने अपने रोल यानी काशीपुर वाले बाबा निराला पर बात करते हुए कहा कि, 'मैं इस सीरीज़ के पहले पार्ट को इतना हिट बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा। इतना ही नही अगले पार्ट में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई है, जहां वो खुद के लिए प्रत्येक नियम को बदल देते हैं और अपने विरुद्ध जाने वाले प्रत्येक नियम को झुका भी देते हैं। यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दर्शाया गया है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

अजित खान रह चुके है बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी मोना डार्लिंग

लॉक डाउन के बाद भी छुट्टियों के लिए कम नहीं हुआ रणदीप हुड्डा का प्यार

संजय ने दी कैंसर को मात, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद