आमिर खान पर भड़कीं कंगना, कहा- 'मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश...'

आमिर खान पर भड़कीं कंगना, कहा- 'मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश...'

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत को हर दिन उनके बेहतरीन बयानों के लिए जाना जाता है। कंगना हर बार अपने बयानों से सभी को चकित कर देती हैं। अब तक उन्होंने अपने कई ट्वीट्स से भी लोगों को हैरान किया है। वैसे वह अपने विरोधियों को कभी जीतने नहीं देती हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपने विरोधियों को निशाने पर लिया हैं। जी दरअसल कंगना इन दिनों एक के बाद एक कानूनी पचड़ों में घिरती चली जा रही हैं। कंगना के खिलाफ बीते 10 दिन में 3 एफआईआर दायर हो चुकी है। अब हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक कंगना पर मुंबई में ताजा मामला दर्ज किया गया है।

 

इस मामले के दर्ज होते ही कंगना ने ‘अवॉर्ड वापसी गैंग’ पर करारा निशाना साधा है। केवल यही नहीं, एक्ट्रेस ने इसके साथ ही आमिर खान को भी जमकर खरी खोटी सुनाई है। आप देख सकते हैं कंगना ने एक ट्वीट कर लिखा है, ‘कैंडल मार्च गैंग, अवार्ड वापसी गैंग देखो, ये होता है जब विरोधी क्रांतिकारी फासीवादी सरकार के खिलाफ बोलता है। आपकी तरह नहीं कि जिन्हें कोई पूछता भी नहीं हैं। मुझे देखो, मेरे जीवन का एक मतलब है जो मैंने महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार के खिलाफ आवाज उठाई। आपकी तरह एक फ्रॉड नहीं किया।’

वहीँ अपने ट्वीट में आगे एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मैं सावरकर, नेताजी बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है, जो मुझे इस बात यकीन दिला रहा है कि मैंने जो रास्ता चुना सही चुना। मैं जेल में जाने का इंतजार कर रही हूं और वही दुखों से गुजरूंगी जिन यातनाओं से मेरे आइडल्स गुजरे थे। ये मेरे जीवन को एक अर्थ देगा, जय हिंद।’ इसी के साथ अपने तीसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए लिखा है, ‘जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरन्स गँग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में?@aamir_khan’ अब अपने इसी ट्वीट्स के चलते कंगना चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं।

बिहार चुनाव: राजद पर बरसे रघुबर दास, कहा- लालू ने राज्य को दिए दो विनाशकारी बेटे

HP उच्च न्यायालय ने जूनियर स्टेनोग्राफर के पदों पर निकाली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे चलाएगा 2 और फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें