साउथ का यह मशहूर अभिनेता हुआ कोरोना संक्रमित
साउथ का यह मशहूर अभिनेता हुआ कोरोना संक्रमित
Share:

पॉपुलर तमिल एक्टर व्रिकम को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल विक्रम को चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) के नाम से भी जाता है और अब वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि अभिनेता की गिनती इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक होती है. विक्रम एक ऐसे अभिनेता है जो अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करते हैं. विक्रम ने अब तक कई फिल्मों में किया है और उनकी फ़िल्में सुपरहिट भी रहीं हैं. अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत मशहूर अभिनेता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

जी हाँ और इस बात की पुष्टि उनके मैनेजर ने की है. हाल ही में उनके मैंनेजर सूर्यानारणन ने ट्विटर पर एक यूजर को जवाब देते हुए कंफर्म बताया कि उन्हें माइल्ड कोरोना हुआ है. जी दरअसल मैनेजर ने उनका मैसेज शेयर किया है जिसमें लिखा है. ”मेरे प्रिय शुभचिंतकों, मुझे बहुत माइल्ड कोरोना हुआ है, चिंता की कोई बात नहीं है. आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.” आप सभी को बता दें कि विक्रम अपनी अपकमिंग फिल्म महान के रिलीज के लिए तैयार है. खबरों के अनुसार इस फिल्म में उनके बेटे ध्रुव विक्रम मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में बाप- बेटे की जोड़ी नजर आने वाली है और वह भी पहली बार.

जी हाँ, पहली बार दोनों स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. अभिनेता बॉबी सिम्हा भी इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रूप में वाणी भोजान नजर आएंगी. इसी महीने की शुरुआत में ही ये घोषणा हुई थी की अभिनेता अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक पा रंजीत के साथ मिलकर काम करेंगे. आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का टाइटल chiyaaan 61 हो सकता है. यह घोषणा ग्रीन प्रोडक्शन हाउस द्वारा 2 दिसंबर को की गई थी.

विराट कोहली की PC के बाद आया गांगुली का रिएक्शन, जानिए क्या बोले दादा ?

कोरियाई राष्ट्रपति ने सख्त सामाजिक दूरी के उपायों को बहाल करने के लिए माफी मांगी

कोहली से क्यों वापस ली गई ODI टीम की कप्तानी ? गवास्कर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -