विराट कोहली की PC के बाद आया गांगुली का रिएक्शन, जानिए क्या बोले दादा ?
विराट कोहली की PC के बाद आया गांगुली का रिएक्शन, जानिए क्या बोले दादा ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) चीफ सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की प्रेस वार्ता को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। गांगुली ने कहा कि BCCI सही तरीके से इस मामले से डील करेगा और इस मामले को बोर्ड पर छोड़ दिया जाना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जिस दिन भारतीय टेस्ट टीम की घोषणा हुई है, उसी दिन रोहित शर्मा को ODI टीम का कप्तान भी घोषित कर दिया गया, जिसके बाद से निरंतर कप्तानी को लेकर विवाद चला आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गांगुली ने कहा है कि, 'मैं इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, हम सही ढंग से इस मामले को डील करेंगे, इसे आप BCCI पर छोड़ दीजिए।' बता दें कि, टी20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले विराट कोहली ने ऐलान कर दिया था कि वह भारतीय टेस्ट और ODI टीम के कप्तान बने रहेंगे, किन्तु इस टूर्नामेंट के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। इसके बाद से खबर आ रही थी कि विराट से ODI कप्तानी भी छीनी जा सकती है। दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए टेस्ट टीम की घोषणा के साथ ही रोहित को टीम इंडिया का नया ODI कप्तान घोषित कर दिया गया है।

इसके बाद सौरव गांगुली ने इसको लेकर सफाई देते हुए कहा कि रोहित को ODI कप्तान बनाए जाने को लेकर चयनकर्ता और BCCI ने विराट कोहली से बातचीत की थी। इसके साथ ही  गांगुली ने यह भी कहा था कि विराट को टी20 कप्तानी न छोड़ने के लिए बोला गया था। गांगुली ने कहा कि रोहित को वनडे कप्तान बनाने की यही वजह है कि सिलेक्टर्स नहीं चाहते कि वाइट बॉल क्रिकेट में दो अलग कप्तान नेतृत्व करें।

फ्रैंकफर्ट ने बुंडेसलीगा में मोनचेंग्लादबाक को हराया

भारत ने लगातार दूसरी बार SAFF U-19 महिला चैम्पियनशिप जीती

भारत ने SAFF U-19 महिला चैम्पियनशिप की शुरुवात श्रीलंका के खिलाफ जीत कर की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -