कोरियाई राष्ट्रपति ने सख्त सामाजिक दूरी के उपायों को बहाल करने के लिए माफी मांगी
कोरियाई राष्ट्रपति ने सख्त सामाजिक दूरी के उपायों को बहाल करने के लिए माफी मांगी
Share:

 


कोरोनोवायरस मामलों और मौतों में स्पाइक के बाद, दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन ने गुरुवार को जनता से सख्त सामाजिक भेद नियमों को बहाल करने के लिए माफी मांगी। सूत्रों के अनुसार, सरकार द्वारा चार लोगों तक निजी समारोहों को सीमित करने और रात 9 बजे बहाल करने के लिए अतिरिक्त प्रतिबंधों की घोषणा के तुरंत बाद, मून ने माफी की पेशकश की।

मून के प्रवक्ता पार्क क्यूंग-मी ने कहा, "मुझे खेद है कि हमें एक बार फिर एंटीवायरल उपायों को कड़ा करना पड़ा।" पार्क के अनुसार, "हम चरणबद्ध वापसी के दौरान गंभीर रूप से बीमार रोगियों के विकास को सामान्य करने में विफल रहे।" "हम भी पर्याप्त रूप से तैयार करने में विफल रहे, विशेष रूप से अस्पताल के बिस्तरों की खरीद के मामले में।"

राष्ट्रपति ने शनिवार से 2 जनवरी, 2022 तक चलने वाली वायरस-नियंत्रण अवधि के दौरान स्थिति को यथासंभव नियंत्रण में रखने के लिए प्रतिबद्ध किया। उन्होंने छोटे व्यवसाय के मालिकों और स्व-नियोजित श्रमिकों के लिए वित्तीय मुआवजे पर त्वरित निर्णय का वादा किया।

नए नियमों के तहत रेस्तरां और कैफे का उपयोग प्रति विज़िट चार टीकाकरण वाले लोगों तक सीमित रहेगा। जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है, वे स्वयं सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं या टेक-आउट या डिलीवरी का आदेश दे सकते हैं।

वैश्विक कर्ज 226 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंचेगा: आईएमएफ

संयुक्त राष्ट्र महासचिव के प्रवक्ता ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

यूके में प्रवासी ट्रक में लोगो की मौत के संबंध में जांच शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -