कोहली से क्यों वापस ली गई ODI टीम की कप्तानी ? गवास्कर ने दिया जवाब
कोहली से क्यों वापस ली गई ODI टीम की कप्तानी ? गवास्कर ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली से ODI कप्तानी लेने को लेकर बड़ा बयान दिया है। लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर गावस्कर ने बताया है कि क्यों कोहली से ODI टीम की कप्तानी ली गई है। उन्होंने इसके लिए इस वर्ष सितंबर में कोहली के उस बयान को जिम्मेदारी बताया, जब भारतीय बल्लेबाज ने कहा था कि वह टी20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ देंगे और टेस्ट एवं ODI टीम की कप्तानी करना जारी रखेंगे। 

सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि मीडिया में खबर आने से पहले कोहली को ये बता दिया गया था और इससे अधिक आप क्या चाहते हैं। मीडिया से बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि आप भी जानते हैं कि पब्लिक में घोषणा करने से पहले विराट कोहली को इसके संबंध में बता दिया गया था। ऐसा नहीं है कि उन्हें मीडिया के माध्यम से ये बात पता लगी। 

गवास्कर ने आगे कहा कि चयन समिति के प्रमुख ने उन्हें पहले ही बता दिया था और ये अच्छी बात है। ऐसा नहीं है कि विराट कोहली को मीडिया से पता चला हो कि उन्हें भारत की ODI टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है। मुझे लगता है कि वह बयान बदलाव की वजह बना जब उन्होंने कहा था कि वह टेस्ट और वनडे में कप्तानी करना जारी रखना चाहते हैं।

'रोहित बनाम कोहली' के बाद क्या अब शुरू होगी 'विराट और दादा' की जंग ?

'ढाई साल से सफाई दे-देकर थक चुका हूँ..', तमाम विवादों पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी

विवादों के बीच खुलकर मीडिया के सामने आए कोहली, दिया हर एक सवाल का बेबाक जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -