52 की उम्र में बोल्ड थ्रीसम करते हुए नजर आएगा ये अभिनेता
52 की उम्र में बोल्ड थ्रीसम करते हुए नजर आएगा ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड एक्टर अतुल अग्निहोत्री ने वैसे तो कम ही फिल्में की है लेकिन उन्होंने जितनी भी फिल्में की है उनमे दमदार किरदार निभाए है. अतुल अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अतुल ने वैसे तो अपने करियर की सभी फिल्मों में जबरदस्त किरदार निभाए है लेकिन उनकी फिल्म 'चांदनी बार' और शाहरुख खान की 'रईस' में अतुल ने तारीफ-ए-काबिल काम किया है.

अतुल अब जो फिल्म लेकर आ रहे है उसके बारे में सुनकर आम जनता के साथ-साथ सेंसर बोर्ड के भी कान खुल जाएंगे. दरअसल अतुल एक थ्रीसम फिल्म लेकर आ रहे है. जी हाँ... अतुल के ये आने वाली फिल्म बॉलीवुड की दूसरी थ्रीसम फिल्म होगी. इससे पहले साल 2016 में 'इश्क जुनून' नाम की एक थ्रीसम फिल्म आई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर अमोल काले हैं. इस फिल्म में अतुल का किरदार एक पेंटर का रहेगा जो बहुत ही खुले विचारों वाला होता हैं.

फिल्म के बारे में बताते हुए निर्देशक अमोल ने कहा कि, 'फिल्म में तीन चीजें देखने को मिलेंग. एक इमोशन, सेक्स और फाइनेंस.' अमोल आगे कहते हैं कि, उनको फिल्म का आईडिया पसंद आया था और इन तीनो ही भावनाओं को उन्हें एक साथ पर्दे पर दिखाने का मौका मिल रहा है. बता दें अतुल अपने फ़िल्मी करियर में पहली बार कोई सेक्शुअल फिल्म में काम करेंगे.

इस फिल्म में अतुल के अलावा किरन थापर और सबा सौदागर भी मुख्य किरदार में नजर आएँगे. ये दोनों एक्ट्रेस फिल्म में सगी बहन का किरदार निभाएंगी. वही अगर बात करे अतुल के किरदार की ही फिल्म में वे महमूद खान नाम के एक शादीशुदा व्यक्ति का किरदार निभाएंगे.

B'day Spl : एक्टर बनने से पहले सेल्समैन हुआ करता था सर्किट

बेहद ही बोल्ड है जैकी श्रॉफ की बेटी, शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

Video : कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीन अभिनेत्रियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -