B'day Spl : एक्टर बनने से पहले सेल्समैन हुआ करता था सर्किट
B'day Spl : एक्टर बनने से पहले सेल्समैन हुआ करता था सर्किट
Share:

बॉलीवुड के सर्किट यानी अरशद वारसी ने आज अपने जीवन का अर्ध शतक पूरा कर लिया है. अरशद का जन्म 19 अप्रैल 1968 को मुंबई में हुआ था. अरशद ने अपने बॉलीवुड करियर में कई अलग-अलग प्रकार के किरदार निभाए हैं. अरशद का फिल्म इंडस्ट्री में सफर काफी ज्यादा चुनौतीभरा रहा है. अरशद ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी किरदार निभाए है. लेकिन अरशद के बारे में एक ऐसी बात है जो शायद कोई भी ना जनता हो.

अरशद फिल्मों में आने से अपने जीवन का गुजरा करने के लिए बतौर सेल्समैन के तौर पर काम करते थे. जी हाँ... अरशद कई सालों तक सेल्समेन के रूप में काम कर चुके हैं. इसके बाद उन्होंने फोटो लैब में भी काम किया हैं. लेकिन अरशद की रूचि किसी और ही काम में थी फिर उन्होंने सभी काम छोड़कर डांसिंग ग्रुप ज्वाइन कर लिया.

अरशद ने फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले सहायक निर्देशक के तौर पर भी काम किया हैं. उन्होंने साल 1987 में 'ठिकाना' और 'काश' जैसी फिल्मों में महेश भट्ट के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. फिर उन्होंने साल 1996 में फ़िल्म 'तेरे मेरे सपने' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 14 फरवरी 1999 में अरशद ने वीजे मारिया गोरेट्टी से शादी कर ली थी.

Video : कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीन अभिनेत्रिया

बड़े ही रोमांटिक अंदाज में 'केले' बेचता है ये आदमी, देखें वीडियो

बेहद ही बोल्ड है जैकी श्रॉफ की बेटी, शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -