Turn off for: Hindi
Video : कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीन अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड के ग्लैमरस की चकाचौंध सभी को बहुत पसंद आती है, लेकिन इस चमकाहट के पीछे कलाकारों ने यहाँ बहुत कुछ सहा है. जी हाँ... बलात्कार की तरह ही होता है कास्टिंग काउच और अगर बात की जाए फ़िल्मी दुनिया की ही तो यहाँ कई ऐसे कलाकार हैं जिनका गॉड फादर ना होने के चलते इन्हे कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है फिर चाहे वो एक्टर हो या एक्ट्रेस. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने कास्टिंग काउच का शिकार होने के बाद ही बॉलीवुड में फेम हासिल किया है. आइये जानते है इनके बारे में-

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर कहा था कि इंडस्ट्री को बाहर से आने वाली लड़कियों को अक्सर कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है. कंगना के साथ भी कई बार ऐसी सिचुएशन आई है जब उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था.

स्वरा भास्कर

फिल्म ‘तन्नु वेड्स मनु रिर्टन’ में कंगना की दोस्त का किरदार निभाने वाली स्वरा भास्कर कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुकी है. स्वरा ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत ही कम समय में बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. स्वरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, एक बार ऑडिशन के दौरान उनसे कई सवाल ऐसे पूछे गए, जिन्हें वह ठीक से नहीं समझ पाई. लेकिन कुछ समय बाद जब स्वरा को उन सवालो का मतलब समझ में आया तब उन्होंने सबके सामने कहा था कि वो सेक्स नहीं कर सकती हैं.

राधिका आप्टे

राधिका ने बताया था कि एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था कि उनके करियर का सबसे वियर्ड ऑडिशन कौन सा है? राधिका ने जवाब दिया कि, फिल्म 'देव-डी' के ऑडिशन के लिए उन्हें फोन पर अश्लील बातें करनी पड़ी थीं. राधिका ने बताया कि उन्होंने कभी भी फ़ोन पर ऐसी बातें नहीं की.

श्री रेड्डी

साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी इन दिनों काफी चर्चाओं में है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया था.

कल्कि कोचलिन

कल्कि ने एक बार कास्टिंग काउच पर ऐसा बयान दिया था जिसने सभी को हैरान कर दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि बचपन में उनका यौन शोषण हुआ था. उन्होंने कहा, 'यह एक ऐसा कड़वा सच है जिसके साथ मैं बचपन से जी रही हूं.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -