यूजर ने कहा- मुझे तुमसे नफरत है', अर्जुन कपूर ने दिया तगड़ा जवाब
यूजर ने कहा- मुझे तुमसे नफरत है', अर्जुन कपूर ने दिया तगड़ा जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर द्वारा जबसे मलाइका अरोड़ा को डेट करना शुरू किया गया है, तब से एक्टर को ट्रोल करने का दौर शुरू हुआ है. शायद ही ऐसा कोई पोस्ट होता होगा जब अर्जुन के फोटोज और पोस्ट पर उन्हें ट्रोल न किया हो. अर्जुन ज्यादातर ऐसी बातों को इग्नोर भी कर देते हैं, हालांकि हाल ही में अर्जुन की एक फोटो पर एक शख्स द्वारा ऐसा कमेंट किया गया कि एक्टर को रिप्लाई देना ही पड़ गया. अर्जुन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अर्जुन द्वारा अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है. जिसे मलाइका द्वारा न्यूयॉर्क ट्रिप के दौरान क्लिक किया गया था. अर्जुन द्वारा फोटो कैप्शन देते हुए लिखा गया था कि जब वो मुझे मुस्कुराते हुए पकड़ ले तो. 

बता दें कि अब इसी फोटो में एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं इस आदमी से नफरत करता हूं. अर्जुन द्वारा वहीं  तुरंत रिप्लाई करते हुए लिखा गया कि लेकिन फिर भी तुम मुझे फॉलो कर रहे हो, अजीब है न. अर्जुन के इस मजेदार कमेंट के बाद सब एक्टर की तारीफ में लगे हैं. अर्जुन और मलाइका के बारे में बात की जाए तो बीते दिनों मलाइका द्वारा अपने और अर्जुन के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा गया था कि भारत में एक महिला के लिए प्यार में दूसरा मौका लेना आज भी एक टैबू है. 

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -