TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Aug 21 2019 11:48 AM
TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' The Girl on the Train (TGOTT) के हिन्दी रीमेक की शूटिंग कर दी है. बीते दिन उन्होंने कीर्ति कुलहारी के साथ तस्वीर शेयर की थी. इसके अलावा परिणीति की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो खून से लथपथ दिखाई दे रही हैं. यानि फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही उनके सेट से फोटो सामने आ गई है. परिणीति ने हमेशा की तरह ही अपने किरदार से इस बार फिर दर्शकों को चकित किया है. 

फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिन्दी रीमेक में उनका लुक काफी दमदार होगा इस बात की चर्चा तो काफी समय से थी. आज अभिनेत्री ने फिल्म से अपना लुक शेयर भी कर दिया है. जिसमें वह बाथरूम में बैठी नजर आ रही  हैं और उनके माथे पर चोट का निशान है. उनके चेहरे पर कई चोटों के निशान दिखाई दे रहे हैं जिससे लगता है फिल्म काफी खतरनाक है. इस फोटो को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा है कि ‘कुछ ऐसा किरदार जो मैंने पहले कभी नहीं किया है, ये मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार है..’ यहां देखें फोटो. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि हॉलीवुड की इस फिल्म में ये रोल एमिली ब्लंट ने निभाया था, जिसके लिए एमिली को 2016 में फिल्म में बेहतरीन भूमिका के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. इसके साथ ही बता दें कि हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पॉला हॉकिन्स की 2015 में लिखी कहानी पर आधारित है. फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. 

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

महाभारत में दुर्योधन बने पुनीत के बेटे भी करने जा रहे बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म