अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

Aug 21 2019 10:38 AM
अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के कारण, अपनी सेहत और फिटनेस के साथ अपने अच्छे कामों के लिए भी जाने जाते हैं. अपने सोशल मीडिया पर अक्सर वो कुछ ऐसा पोस्ट करते हैं जिसका वाकई कोई मतलब होता. आपको बता दें, अक्षय ने कुछ देर पहले अपनी एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है जो उनके बचपन की है. उन्होंने यह तस्वीर एक उद्देश्य के साथ शेयर की है. इसी के बाद से ये चर्चा में बने हुए हैं. 

दरअसल, अक्षय ने जिस उद्देश्य से इसे शेयर किया है वो ये है कि भारत के स्ट्रीट चिल्ड्रन जिन्हे एक वक्त का भोजन भी नहीं उपलब्ध हो पाता उनके लिए सभी का ध्यान आकर्षित करना. अक्षय ने फोटो के साथ एक नोट भी लिखा है. आप देख सकते हैं, अक्षय अपने घर के अंदर साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. इसका कैप्शन कुछ ऐसा ही है, इसमें उन्होंने अपने किशोर दिनों के बारे में बात की जब उनकी मां उन्हें पौष्टिक भोजन खिलाया करती थी. लेकिन आज के दौर में उनके देश के कई बच्चे भूखे हैं. देखें तस्वीर.

अक्षय ने कैप्शन दिया, 'बढ़ते हुई उम्र के साथ मेरा झुकाव हमेशा खेलों की ओर था और मेरी मां ने यह सुनिश्चित करती थी कि मुझे अपने जुनून को बढ़ावा देने के लिए पौष्टिक घर का बना भोजन मिले. लेकिन यह दुख की बात है कि लाखों स्ट्रीट बच्चों की पहुंच इस तक नहीं है. भारत में 11,72,604 बच्चो को दिन एक का भोजन भी नहीं मिल पाता है. समय आ गया है कि इस भेदभाव को लेकर आवाज उठाई जाए'. 

फिल्म की बात करें तो अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त 2019 को रिलीज हुई है. जो बॉक्स-ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. इसके बाद वो अपनी अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. 

Coolie no.1 : गोविंदा के लुक में दिखे वरुण धवन, मिले उनके पहले किरदार से

Poster : संजय दत्त की 'प्रस्थानम' से सामने आया अली फज़ल का लुक

कियारा ने शेयर की Laxmmi Bomb से तस्वीर, दिखा ऐसा लुक