आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार
आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार
Share:

बॉलीवुड स्टार आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रहे हैं. पेले इसके म्यूजिक पर काम चल रहा है जिसकी एक तस्वीर भी सामने आ चुकी है. इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आई है और वो ये है कि साउथ के सुपरस्टार इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इतना ही  नहीं वो आमिर के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. 

दरअसल, जानकारी के अनुसार, तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति आमिर खान के साथ उनकी फिल्म में दिखाई देंगे.  वहीं फिल्म में विजय आमिर के दोस्त की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. एक सप्ताह पहले इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में विजय और आमिर खान के साथ काम करने की घोषणा की गई थी, इसमें विजय को फिल्म 'सुपर डीलक्स' में उनके प्रदर्शन के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड जीता था. विजय सेतुपति तमिल के जाने माने एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना लिया है. 

बता दें, यह फिल्म हॉलिवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशल रीमेक है, जिसे रॉबर्ट जेमेकिस ने डायरेक्ट किया था और इसने कई अकादमी पुरस्कार मिले थे. यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी और इसमें टॉम हंक्स, सैली फील्ड, रॉबिन राइट, गैरी सिनिस और माइकेल्टी विलियमसन लीड रोल में नजर आए थे. इसके साथ ही ये अनुमान लगाया जा रहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स ने फिल्म के पटकथा में कुछ बदलाव किए हैं, जिसके बाद माइकेल्टी विलियमसन के कैरक्टर को तमिल व्यक्ति का रूप दिया गया है. यह रोल विजय सेतुपति निभाएंगे. इन दोनों एक्टर्स के अलावा करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी.  

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -