जुआरियों-सटोरियों के अवैध निर्माण पर हुई कार्रवाई, आप भी जानिए मामला
जुआरियों-सटोरियों के अवैध निर्माण पर हुई कार्रवाई, आप भी जानिए मामला
Share:

रतलाम/ब्यूरो।  अवैध कार्यों में लिप्त व जुआरियों-सटोरियों के अवैध निर्माण तोड़ने की प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार को प्रशासनिक अमले ने स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के सनावद रेलवे ब्रिज के पास आरोपित इसरार के खेत पर बने अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर उसे तोड़ दिया। दो दिन पहले पुलिस ने इस मकान पर दबिश देकर जुआ खेलते कुछ आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

आरोप है कि उक्त मकान पर जुआ घर संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद आरोपितों के अवैध निर्माण की जानकारी निकाली गई। इसरार के खेत पर बगैर अनुमति के मकान बना हुआ पाया गया। मंगलवार को जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के नेतृत्त्व में दल बुलडोजर लेकर पहुंचा। करीब एक घंटे तक मकान तोड़ने की कार्रवाई चली।

इस दौरान पुलिस बल भी तैनात किया गया। दो दिन पहले को प्रशासन की टीम ने जनपद पंचायत के माध्यम से ग्राम डेलनपुर में आरोपित रामचंद्र पुत्र लक्ष्मण पोरवाल व परमानंद पुत्र नागूलाल पोरवाल और बरबड़ में हनीफ उर्फ मोटा पुत्र अब्दुल रशीद के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई थी। हनीफ जुआ-सट्टा की अवैध गतिविधियों में न केवल लिप्त था, बल्कि उसने अवैध रूप से मकान का निर्माण भी किया था।

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -