सेक्स सीडी में शामिल सभी पर हो कार्यवाई : अमित जोगी
सेक्स सीडी में शामिल सभी पर हो कार्यवाई : अमित जोगी
Share:

छत्तीसगढ : मरवाही विधायक अमित जोगी ने सेक्स सीडी मामले पर केबिनेट मिनिस्टर  राजेश मूणत की शिकायत पर सीबीआई द्वारा विनोद वर्मा और पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल पर FIR दर्ज करने पर कार्यवाही का स्वागत करते हुए कहा कि देर आये दुरुस्त आये..

जितने भी लोग इस सीडी में शामिल है उन सबके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए.. दूध का दूध पानी का पानी होना चाहिए.. फर्जी सीडी बना बना कर हमारे प्रदेश की राजनीती को कलंकित किया जा रहा है, इस पर नकेल कसने की आवश्यता है,  उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की जिन लोगो ने मंत्री की सेक्स सीडी बनाई थी उन्ही लोगो ने अन्तःगढ़ की भी फर्जी सीडी बनाई थी.. इसलिए दोनो मामलो की जाच होनी चाहिए ताकि प्रदेश में कोई इस तरह की गंदी राजनीती न कर सके..  साथ ही भूपेश बघेल पर हमला करते हुए कहा कि यदि कोई व्यक्ति किसी राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष हो जाए तो इसका ये मतलब नहीं की वो कुछ भी गैर कानूनी काम करेगा..

इससे पहले भी इस व्यक्ति ने अदिवासियी की जमीन हड़पी है गरीबो की जमीने हड़पकर 3 मजिला इमारते बनवाई है.. अब फर्जी सीडी बनाकर राजनीतिक सीढिया चढ़ना चाहते है… वही राष्ट्रीय अनुसूचित जाती जन जाति आयोग के अध्यक्ष नन्दकुमार साय  के गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करने को पूरी तरह पद का दुरूपयोग बताते हुए उनकी शिकायत महामहिम राष्ट्रपति को पत्र लिखकर करने की बात कही.. चुकी अब साय राष्ट्रीय अनुसूचित जाती जनजाति आयोग के अध्यक्ष है जो की एक सवैधानिक पद है इस नाते वो किसी पार्टी का चुनाव प्रचार नहीं कर सकते, पर एसा कर के उन्होंने पद का दुरूपयोग किया है.

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री की सलाह

नक्सल विरूद्ध अभियानों में 8 नक्सली ढेर

और खेती न करे किसान - छत्तीसगढ़ सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -