रिलीजिंग से पहले ही लीक हुआ आचार्य मूवी का यह गाना
रिलीजिंग से पहले ही लीक हुआ आचार्य मूवी का यह गाना
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर  राम चरण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं  राम चरण ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते. वहीं आगामी फिल्म आचार्य मेगा पावर स्टार राम चरण और मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत 'ऑन-स्क्रीन रिलीज़ की जाने वाली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आचार्य के निर्माताओं ने पूजा हेगड़े को कोरबाला शिवा के निर्देशन वाले उद्यम आचार्य से नीलांबरी के रूप में पेश किया। अब नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, 'नीलमबारी' की तर्ज पर शुरू होने वाला रोमांटिक नंबर अपने गीतों के साथ सोशल मीडिया में लीक हो गया है। 'नीलांबरी' गीत राम चरण और पूजा हेगड़े पर फिल्माया गया था। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आधिकारिक रिलीज से पहले गीत ऑनलाइन लीक हो गया है जिससे हर कोई हैरान है। अब मेगा प्रशंसक चाहते हैं कि निर्देशक और निर्माता जल्द से जल्द गाना जारी करें। फिल्म आचार्य की माओवादी पृष्ठभूमि है और शक्ति के दुरुपयोग के विषय के आसपास घूमती है। चिरंजीवी और काजल गगरवाल स्टारर संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है, जबकि मणि शर्मा द्वारा इसका संगीत है।

कलयुगी माँ ने प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, पिता के क़त्ल में जा चुकी है जेल

गुजरात सरकार ने 29 शहरों में नाईट कर्फ्यू का दिया आदेश

नितिन गडकरी ने स्वीकारा- इस समय ऑक्सीजन, दवाई और स्टाफ की किल्लत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -