नितिन गडकरी ने स्वीकारा- इस समय ऑक्सीजन, दवाई और स्टाफ की किल्लत
नितिन गडकरी ने स्वीकारा- इस समय ऑक्सीजन, दवाई और स्टाफ की किल्लत
Share:

नई दिल्ली: देश के विभिन्न हिस्सों में इस समय ऑक्सीजन की भारी कमी है. इस बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में बड़ा बयान दिया है. नागपुर के हालात को लेकर नितिन गडकरी ने कहा कि जनता ये समझे कि हम मुश्किल हालात में काम कर रहे हैं, अभी ऑक्सीजन-दवाई-स्टाफ की कमी है. 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि ऐसे में थोड़ी-सी अड़चनें आ सकती हैं, किन्तु लोगों की जान बचाना आवश्यक है और हम ये व्यवस्था कर रहे हैं. हमारा प्रयास लोगों की जान बचाने की है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर में एक कोरोना सेंटर के उद्घाटन में पहुंचे थे. यहां उन्होंने स्थानीय स्थिति को लेकर बात की. नितिन गडकरी ने कहा कि भिलाई से हमें ऑक्सीजन मिल रहा है, पहले टैंकर्स की किल्लत हो रही थी, मगर अब उसे दूर कर लिया गया है. 

नितिन गडकरी ने कहा कि अब टैंकर्स मिलने से कल से ऑक्सीजन की आपूर्ति तेज़ होगी, इसी के साथ अब रेमडेसिविर का प्रोडक्शन भी आरंभ किया जा रहा है, जिसके चलते इसकी कमी को दूर किया जाएगा. आपको बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्से इस समय ऑक्सीजन की कमी का सामना कर रहे हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश हर जगह एक ही हाल है. ऐसे में अस्पतालों में बहुत समस्या हो रही है और मरीजों के परिजनों को ही खुद अलग-अलग जगह ठोकरें खानी पड़ रही हैं.

सीएम केजरीवाल का ऐलान- बैंकाक से टैंकर और फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट इम्पोर्ट करेगी सरकार

गुजरात में शादियों में हो रहा कोरोना के नियमो का उल्लंघन, 4 माह में 200 से अधिक गिरफ्तार

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को बुधवार तक सिद्दीकी काप्पन का मेडिकल रिकॉर्ड पेश करने का दिया निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -