कलयुगी माँ ने प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, पिता के क़त्ल में जा चुकी है जेल
कलयुगी माँ ने प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, पिता के क़त्ल में जा चुकी है जेल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक कलयुगी माँ ने पीट-पीट कर अपनी दो मासूम बेटियों को जख्मी कर दिया. एक बेटी की उपचार के दौरान मौत हो गयी, जबकि दूसरी का उपचार अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मां और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी महिला इससे पहले पति के साथ मिलकर पिता का भी क़त्ल कर चुकी है. इस आरोप में महिला का पति जेल में है, जबकि महिला जेल से छूटकर आई थी और प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी. 

मामला रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र का है. आरोपी मां अन्जू मिश्रा (25) निवासी कोष्टा ने 3 वर्षीय बेटी तन्वी और तनु की बेरहमी से पिटाई कर दी थी. हालात बिगड़ने पर प्रेमी दीपक ठाकुर ने दीपक पांडेय बनकर संजय गांधी अस्पताल में तन्वी को अस्पताल में एडमिट कराया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी.  आरोपी ने 5 वर्षीय बेटी की भी जमकर धुनाई की है, जिसका उपचार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी मां अंजू मिश्रा और प्रेमी दीपक ठाकुर को अरेस्ट कर लिया है. 

अंजू का पति राहुल मिश्रा जेल में है और तलाक की प्रकिया भी जारी है. आरोपी महिला अंजू मिश्रा NDPS एक्ट के मामले में पहले भी जेल जा चुकी है. अंजू ने पत‍ि के साथ मिलकर पिता का भी क़त्ल कर दिया था. इसी आरोप में पति राहुल जेल में है. राहुल के जेल जाने पर अंजू की दीपक ठाकुर के साथ करीबियां बढ़ गई. रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृगेंद्र सिंह ने बताया कि इस महिला के आपराधिक रिकॉर्ड हैं. आरोपी महिला और प्रेमी दीपक को अरेस्ट कर मामले की जांच की जा रही है.

शादी समारोह में गई महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, एक दरिंदा गिरफ्तार

बिहार में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

ब्रिटेन के कॉलेज में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी, 2 लोग हुए जख्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -