फ़्रांस के चर्च पर हमला करने वाले आरोपी को हुआ कोरोना
फ़्रांस के चर्च पर हमला करने वाले आरोपी को हुआ कोरोना
Share:

पेरिस: फ्रांस के नीस शहर में चर्च हमले का अपराधी कोविड की जांच में संक्रमित पाया गया है. गुरुवार को ट्यूनीशिया निवासी हमलावर चर्च में 3 लोगों की जान ले ली थी और वारदात में कई लोग जख्मी भी हो गए थे.

नीस शहर का हमलावर कोरोना की जांच में पॉजिटिव: हमले के उपरांत आरोपी को पुलिस ने पकड़कर हिरासत में रखा है. मुठभेड़ में पुलिस की तरफ से 14 गोली लगने के उपरांत आरोपी जख्मी हो गया था. जख्मी होने के बाद पुलिस ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया. फिलहाल, आरोपी घटना के दिन से ही डॉक्टरों की निगरानी में रह रहा है. अभी उससे पूछताछ शुरू नहीं हुई है. मंगलवार को एक सूत्र ने कहा कि संक्रमण की वजह आरोपी से पूछताछ में देरी हो सकती है.  जंहा इस बात का पता चला है कि उसकी बीमारी का लक्षण स्पष्ट नहीं है.

रोग के कारण चर्च हमला की पूछताछ में हो सकती देरी: 21 वर्षीय ब्राहिम फ्रांस में एक महीना पहले भू मध्य सागर पार कर इटली के एक द्वीप लंपेडुसा पहुंचाने का काम करते थे. हमलावर के साथ संबंध रखने के अपराधी में छह लोगों को पकड़ा गया है लेकिन सिर्फ 29 वर्षीय संदिग्ध को हिरासत में रखा गया. सूत्रों ने बताया है कि 29 वर्षीय ट्यूनीशिया निवासी शख्स पर ईसाउ को लंपेडुसा पहुंचाने का आरोप है. इटली की मीडिया ने कहा है कि हमलावर 9 अक्टूबर को दक्षिणी इटली के बारी में उतरने से पूर्व 400 प्रवासियों के साथ नौका पर पहले आइसोलेशन में रखा गया था. हालांकि, खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हो चुकी है. शुरुआती जांच से पता चला है कि ईसाई चर्च में वारदात को अंजाम देने से दो दिन पहले 27 अक्टूबर को नीस शहर पहुंचा था.

एक ही जांच से होगा कोरोना और मौसमी जांच का खुलासा, इस देश ने नई पद्धति को दी मंजूरी

अब भी जारी है मतदान की गिनती, अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में कौन मरेगा बाज़ी

US Election: जूनियर ट्रम्प ने जारी किया दुनिया का विवादित नक्शा, कश्मीर को बताया पाक का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -