प्रशंसित मलयालम अभिनेता नेदुमुदी वेणु की हालत हुई नाजुक
प्रशंसित मलयालम अभिनेता नेदुमुदी वेणु की हालत हुई नाजुक
Share:

तिरुवनंतपुरम: प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता नेदुमुदी वेणु, जिन्हें तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। नेदुमुदी वेणु 73 वर्ष के हैं, जिन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जो पहले कोविड-19 संक्रमण से उबर चुके थे। लेकिन रविवार को, वेणु को बेचैनी हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें अब गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है।

एक पत्रकार से अभिनेता बने, 1978 में पहली बार ग्रीस पेंट करने के बाद उनके पास पीछे मुड़कर देखने का कोई कारण नहीं था, तब तक वे एक लोकप्रिय थिएटर व्यक्तित्व थे। तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों और छह राज्य फिल्म पुरस्कारों के विजेता, वेणु न केवल अपने प्रशंसकों के बीच बल्कि फिल्म उद्योग में अपने सहयोगियों के बीच भी अपने मनभावन और खुशमिजाज स्वभाव के कारण बेहद लोकप्रिय थे।

वयोवृद्ध मलयालम अभिनेता नेदुमुदी वेणु को भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने वाले महानतम अभिनेताओं में से एक माना जाता है। दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने इससे पहले आम जनता में जागरूकता फैलाने के लिए कोरोनोवायरस महामारी के बारे में एक गीत बनाकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है।

अब आया चक्रवाती तूफान जवाद, MP से लेकर UP तक में मचेगी तबाही!

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -