'गुम है किसी के प्यार' की इस मशहूर अदाकारा के साथ हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचीं जान

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की 'भवानी काकू' उर्फ मशहूर अभिनेत्री किशोरी शहाणे कार हादसे में बाल-बाल बच गईं. किशोरी शहाणे की खुशक‍िस्मती थी कि इस खतरानक दुर्घटना में वे एवं उनका पर‍िवार सही-सलामत बच न‍िकला. हादसे में किशोरी शहाणे की कार क्षत‍िग्रस्त हो गई. किशोरी ने इंस्टाग्राम पर दुर्घटना की फोटोज शेयर की है तथा ऊपरवाले का शुक्रिया अदा किया है. 

वही ट्रक एवं कार के बीच इस भ‍िड़त में किशोरी शहाणे की कार को बहुत नुकसान पहुंचा है. किशोरी ने तस्वीर साझा कर लिखा 'हमारी कार का हादसा हो गया था...कार क्षत‍िग्रस्त हो गई, पर जानें बच गई...ईश्वर का आशीर्वाद...जाको राखे साइयां मार सके ना कोई.' सच ही है जिसपर ऊपरवाले का हाथ हो, उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है.

वही इस पोस्ट पर किशोरी के सह-कलाकार सहित प्रशंसकों ने च‍िंता जताई है. एक शख्स ने लिखा 'ख्याल रखो, भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे.' दूसरे ने लिखा 'भगवान का शुक्र है आप ठीक हैं मैम, सुरक्ष‍ित रहें.' एक अन्य ने लिखा 'सर सलामत, पगड़ी पचास...भगवान का शुक्र है, जिंदगी बचा ली उन्होंने. आपको हमारी शुभकामनाएं हैं मैम.' बता दे कि किशोरी शहाणे, गुम है किसी के प्यार है सीर‍ियल में भवानी काकू के किरदार में दिखाई देती हैं. उनका यह किरदार ऑडियंस के बीच बहुत लोकप्र‍िय है. 

करिश्मा तन्ना के ब्राइडल लुक ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

डेढ़ घंटे तक 8 माह के बच्चे को पटक-पटककर पीटती रही नौकरानी, CCTV के कैद हुई शर्मनाक घटना

बसंत पंचमी पर जबरदस्त अवतार में 'नागिन 6' के सेट पर पहुंची तेजस्वी प्रकाश, सामने आई ये तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -