डेढ़ घंटे तक 8 माह के बच्चे को पटक-पटककर पीटती रही नौकरानी, CCTV के कैद हुई शर्मनाक घटना
डेढ़ घंटे तक 8 माह के बच्चे को पटक-पटककर पीटती रही नौकरानी, CCTV के कैद हुई शर्मनाक घटना
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत शहर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक घर की नौकरानी ने आठ माह के बच्चे को इतनी बेरहमी से मारा कि उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा. नौकरानी की यह हरकत घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. शनिवार को पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है. 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला ने बच्चे को बड़ी ही बेरहमी से पीटा था. महिला को बच्चे की हत्या की कोशिश के आरोप में हिरासत में लिया गया है. रांदेर पुलिस थाने के निरीक्षक पी एल चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि बच्चे को ब्रेन हैमरेज हो गया है और उसका फिलहाल उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सूरत शहर में एक दंपति के जुड़वा बच्चे हैं. दोनों पति पति नौकरी की वजह से काम पर जाते हैं. इसलिए उन्होंने बच्चों की देखरेख के लिए एक महिला को नौकरी पर रखा था.

ACP (जी-डिवीजन) जेड आर देसाई ने बताया कि, 'हमें जब बच्चे के साथ हुई मारपीट की बात पता चली तो. हमने घर का CCTV फुटेज कि जांच की तो उसमें देखा गया कि महिला बच्चे को गोद में बैठाकर उसे मार रही थी. तो कभी उसे बिस्तर पर पटक रही थी. ऐसा महिला ने डेढ़ घंटे तक किया. अभी महिला को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि अभी आरोपित महिला को हिरासत में लिया गया है. मगर जैसे ही महिला की Covid-19 रिपोर्ट आती है, उसे औपचारिक रूप से अरेस्ट कर लिया जाएगा.

भाईयों ने हड़पा मकान, परेशान होकर फंदे से झूला शख्स

घरवालों को अस्पताल का बोल बॉयफ्रेंड संग भागी लड़की, पुलिस को मिली लाश

स्वप्ना सुरेश कहती हैं, केरल से भागने में शिवशंकर ने की थी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -