बड़वानी में बस को स्टार्ट करते ही अचानक लगी बस में आग

Mar 16 2019 12:26 PM
बड़वानी में बस को स्टार्ट करते ही अचानक लगी बस में आग

बड़वानी : शहर में शनिवार सुबह एक यात्री बस में स्टार्ट करते ही आग लग गई. थोड़ी देर में ही आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया और बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

नक्सलियों ने लगाए लोकसभा चुनाव बहिष्कार का आह्वान करने वाले पर्चे

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना टॉकीज परिसर की है. यहां खड़ी बस को सुबह 8 बजे बड़वानी से सेंधवा जाना था. बस के ड्राइवर राजाराम डावर ने बताया कि सुबह जैसे ही उसने बस को स्टार्ट किया, उसमें से चिंगारी उठने लगी. अनहोनी की आशंका के चलते ड्रायवर ने सीट छोडक़र छलांग लगा दी. इस दौरान बस स्टार्ट करने के दो मिनट के अंदर ही पूरी बस में आग लग गई. बस में आग लगी देख अफरा तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को आगजनी की सूचना दी. 

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...

अचानक लग गयी आग 

जानकारी के मुताबिक सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाई लेकिन तब तक बस खाक हो चुकी थी. फायर टीम ने करीब एक आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बस से उठ रहीं आग की लपटें ऊपर से गुजरी विद्युत लाइन को भी अपनी चपेट में ले लिया. प्रारंभिक जानकारी में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, 4 की मौत कई घायल

Realme ने मचा रखी है लूट, 1 रु में ले आएं बैग और फोन पर हजारों रु की छूट

देश के साथ ही विदेशों में भी छा जाता था, उस्ताद विलायत ख़ाँ के सितार का जादू